28 people died in cylinder blast

सिलेंडर ब्लास्ट में अब तक 28 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

28 people died in cylinder blast : सिलेंडर ब्लास्ट में अब तक 28 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 07:24 AM IST, Published Date : December 16, 2022/7:23 am IST

जोधपुर : 28 people died in cylinder blast : राजस्थान के जोधपुर जिले में विवाह समारोह में हुए गैस सिलेंडर विस्फोट मामले में मरने वालों की संख्या बढ़कर बृहस्पतिवार को 28 हो गई। हादसे में झुलसी एक महिला की आज यहां मौत हो गई। गौरतलब है कि आठ दिसंबर की रात को शेरगढ़ उपमंडल में हुए सिलेंडर विस्फोट के इस हादसे से आग लग गई थी जिसमें 50 से ज्यादा लोग झुलस गए थे। बुधवार को उनमें से चार लोगों की मौत हुई थी।

Read More : आज का राशिफल: इन तीन राशियों पर पड़ेगी लक्ष्मी-नारायण की कृपा, होगी पैसों की बारिश

इसबीच, बृहस्पतिवार की सुबह मृतकों के परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया और अधिक मुआवजा राशि तथा सरकारी नौकरी की मांग को लेकर एमजी अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया। शेरगढ़ से कांग्रेस विधायक मीना कंवर और भोपालगढ़ से आरएलपी विधायक पुखराज गर्ग ने भी प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

Read More : आज का राशिफल: इन तीन राशि वालों को रहना होगा सावधान, शनि की साढ़े साती बिगाड़ सकती है सारे काम

28 people died in cylinder blast : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे में मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये, घायलों को एक-एक लाख रुपये और चिरंजीवी योजना के तहत पांच लाख रुपये की घोषणा की है। हालांकि प्रदर्शनकारी घायलों के लिए 25 लाख रुपये और मृतकों के परिजनों के लिए 50 लाख रुपये तथा सरकारी नौकरी की मांग कर रहे हैं।

Read More : मकान मालिक ने रची किराएदार की हत्या की साजिश, शव के टुकड़े कर कई जगहों पर फेंका… फिर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें