मकान मालिक ने रची किराएदार की हत्या की साजिश, शव के टुकड़े कर कई जगहों पर..

मकान मालिक ने रची किराएदार की हत्या की साजिश, शव के टुकड़े कर कई जगहों पर फेंका… फिर

मकान मालिक ने रची किराएदार की हत्या की साजिश, शव के टुकड़े कर कई जगहों पर फेंका... फिर : landlord conspired to kill the tenant....

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 06:38 AM IST, Published Date : December 16, 2022/6:35 am IST

गाजियाबाद : landlord killed tenant : पुलिस ने किराएदार की गला घोंट कर हत्या करने और शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे विभिन्न स्थानों पर फेंकने के आरोप में घटना के दो महीने बाद मकान मालिक और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी।

Read More : आज का राशिफल: इन तीन राशियों पर पड़ेगी लक्ष्मी-नारायण की कृपा, होगी पैसों की बारिश

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान उमेश शर्मा और परवेश के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और खून से सने कपड़ों सहित अन्य साक्ष्य बरामद हुए हैं। बागपत का रहने वाला अंकित खोकर राधा एन्क्लेव कालोनी में किराए पर रहता था और उसकी अपने मकान मालिक शर्मा से अच्छी दोस्ती थी।

Read More : आज का राशिफल: इन तीन राशि वालों को रहना होगा सावधान, शनि की साढ़े साती बिगाड़ सकती है सारे काम

landlord killed tenant : पुलिस उपायुक्त इराज राजा ने बताया कि लखनऊ के भीम राव आंबेडकर विश्वविद्यालय में शोधार्थी खोकर ने हाल ही में अपनी जमीन एक करोड़ रुपये में बेची थी और 40 लाख रुपये शर्मा को कारोबार के लिये ऋण के रूप में दिए थे। उन्होंने बताया, बाकी के 60 लाख रुपये भी पाने की लालच में शर्मा ने खोकर की हत्या की योजना बनायी थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers