Dancer killed in harsh firing

डांसर की दर्दनाक मौत, यहाँ शादी-तिलक के दौरान हर्ष फायरिंग की चपेट में आई कलाकार, मामला दर्ज

Dancer killed in harsh firing डांसर की दर्दनाक मौत, यहाँ शादी-तिलक के दौरान हर्ष फायरिंग की चपेट में आई कलाकार, मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : May 15, 2023/1:11 pm IST

Dancer killed in harsh firing: सासाराम : बिहार में शादी समारोह और अन्य सामाजिक आयोजनों के दौरान हर्ष फायरिंग का मामला कोई नया नहीं है। हर्ष फायरिंग की घटनाओं में अब तक कई लोगों की जान भी जा चुकी है। ताजा मामला रोहतास से सामने आया है, जहां तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक डांसर की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना दरिगांव थाना क्षेत्र की कोटा इलाके की है।

बहन के साथ छेड़खानी करने पर भाई का चढ़ा पारा, कर दिया ऐसा कांड, थाने पहुंचा मामला

Police case registered

Dancer killed in harsh firing: जानकारी के मुताबिक, शनिवार को कोटा गांव निवासी चंद्रदीप महतो के बेटे मुन्ना महतो का तिलक आया था। तिलक समारोह में ऑर्केस्ट्रा डांस की भी व्यवस्था की गई थी। तिलक के भोज के बाद जैसे ही डांस प्रोग्राम शुरू हुआ, वहां मौजूद एक युवक ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान गोली स्टेज पर डांस कर रही डांसर चांदनी को जा लगी। गोली लगने से वह नीचे गिर पड़ी। गोलीकांड के बाद समारोह में भगदड़ मच गई। तत्काल ही चांदनी को सासाराम के सदर अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही दरिगाव थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची तो किसी ने भी बात करने से इंकार कर दिया। बहरहाल मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है।

बेटे की लाश बैग में रखकर बस में 200 किमी का सफर, अभागे पिता के पास नहीं थे एम्बुलेंस के पैसे

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers