Daughter-in-law's first brother-in-law then father-in-law robbed in turn.. The victim reached the police station with the video of the incident

बहू की पहले जेठ फिर ससुर ने बारी-बारी से लूट ली आबरू.. घटना का वीडियो लेकर थाने पहुंची पीड़िता

Daughter-in-law's first brother-in-law then father-in-law robbed in turn.. The victim reached the police station with the video of the incident

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 18, 2021/6:29 am IST

Latest Rape case news Noida

नोएडा, यूपी। नोएडा के एक परिवार में जेठ और ससुर ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया। थाना सूरजपुर पुलिस ने अपनी बहू से बलात्कार के आरोपी ससुर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पीड़िता का जेठ पहले ही गिरफ्तार हो चुका है।

पढ़ें- char dham yatra, रविवार से चारधाम यात्रा की हो रही शुरुआत, देखिए पूरी गाइडलाइन

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने इस संबंध में एक वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में महिला ने ससुर और जेठ की पूर्व हरकतों को रिकॉर्ड किया था।

पढ़ें- कृषि विकास अधिकारी और उप मंडल कृषि विकास अधिकारी की बंपर भर्ती, 35400-112400/- होगी सैलरी

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि 23 मार्च को एक महिला ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके जेठ और ससुर राजवीर ने उससे बलात्कार किया।

पढ़ें- गेहूं की इन तीन नई किस्मों से किसान होंगे मालामाल, पैदावार और इसकी क्या है खासियत.. जानिए

सिंह ने बताया कि एक थाना क्षेत्र में घटे एक अन्य मामले में अदालत द्वारा जारी वारंट के आधार पर डकैती के मामले में फरार चल रहे एक कुख्यात बदमाश बच्चन को थाना सूरजपुर पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।