Dead bodies of three sisters found inside the box

Dead Bodies Of Three Sisters : पेटी के अंदर मिली तीन बहनों की लाश, इलाके में फैली दहशत, मौके पर पहुंची पुलिस

Dead Bodies Of Three Sisters : जालंधर शहर के थाना मकसूदां के अधीन आते गांव कानपुर के समीप एक ट्रंक में से 3 बच्चियों के शव मिलने से

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2023 / 01:22 PM IST, Published Date : October 2, 2023/1:22 pm IST

जालंधर : Dead Bodies Of Three Sisters : जालंधर शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। थाना मकसूदां के अधीन आते गांव कानपुर के समीप एक ट्रंक में से 3 बच्चियों के शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत फेल गई।

यह भी पढ़ें : CG Vidhan Sabha Chunav 2023: भाजपा चुनाव समिति की बैठक में विजय बघेल, ओपी चौधरी सहित इन नेताओं को रखा गया बाहर, जानिए क्यों?

Dead Bodies Of Three Sisters : सुबह-सुबाह बच्चियों के शव मिलने से पुलिस विभाग में जहां अफरा तफरी मच गई वहीं, पूरे इलाके के लोगों के भी हाथ-पांव फूले हुए है। स्थानीय लोगों द्वारा जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस की टीम फौरन मौके पर पहुंची। बच्चियों के नाम अमृता कुमारी (9) साक्षी कुमारी (7) कंचन कुमारी (4) बताई जा रही है। तीनों बच्चियों सगी बहनें थी। फिलहाल पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

अधिकारी ने बताया कि मृत्यु के कारण का पता लगाने के लिए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि मामला तब सामने आया जब लड़कियों का पिता सोमवार को घर का सामान हटा रहा था और तभी उसे संदूक असामान्य रूप से ज्यादा भारी लगा।

यह भी पढ़ें : Mandla News: सूने मकान पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों से जब्त किए करीब इतने लाख के जेवर

Dead Bodies Of Three Sisters : पुलिस ने बताया कि जब उसने संदूक खोला तो उसके अंदर उसने तीनों बेटियों को पाया। पुलिस के अनुसार लड़कियों के पिता को हाल में उसकी शराब पीने की आदत के कारण मकान मालिक ने घर खाली करने के लिए कहा था मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp