dead body found in Noida everyone got scared

कमरे में मिली युवक की लाश, खून से सनी बॉडी और…. इलाके में फैली सनसनी

dead body found in Noida everyone got scared : गौतमबुद्ध नगर के नोएडा निवासी एक युवक का लहूलुहान शव उसके कमरे में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की हत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही ही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 17, 2022/12:26 am IST

नोएडा। dead body found in noida : गौतमबुद्ध नगर के नोएडा निवासी एक युवक का लहूलुहान शव उसके कमरे में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की हत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही ही है। यह घटना थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 22 की है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Read More : लाईब्रेरी के बाहर भीषण गोलीबारी, 3 छात्रों समेत चार घायल

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरीश चंदर ने बताया कि इरफान खान पुत्र मुनीर निवासी ई -ब्लॉक सेक्टर 22 का शव रविवार रात उसके घर में लहूलुहान अवस्था में मिला। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी ने बताया कि शव लगभग 20 घंटे पहले का है।

उन्होंने बताया कि मौके पर खाली गिलास मिला है, जिससे शराब की बदबू आ रही है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति शराब का ज्यादा सेवन करने के कारण अपने कमरे में गिर गया होगा, जिससे चोट लगने से उसकी मौत हो गई होगी।

Read More : Astrology Tips In Hindi: आज के दिन कर लें ये खास उपाय, बनी रहेगी महादेव की कृपा, नहीं होगी धन-वैभव की कमी

आसपास के लोगों के अनुसार मृतक के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। लोगों का मानना है कि मौत से पहले इरफान का शराब पीते समय साथियों से विवाद हुआ, जिसके कारण उसकी हत्या करने के बाद साथी घर के बाहर से कुंडी बंद करके भाग गए। डीसीपी ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।