मिड-डे मील में मिला मरा हुआ चूहा, आधा दर्जन से ज्यादा बच्चों की हालत खराब | Dead rat found in mid-day meal, 9 children admit to hospital

मिड-डे मील में मिला मरा हुआ चूहा, आधा दर्जन से ज्यादा बच्चों की हालत खराब

मिड-डे मील में मिला मरा हुआ चूहा, आधा दर्जन से ज्यादा बच्चों की हालत खराब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 3, 2019/11:10 am IST

नई दिल्ली। मिड-डे मील में एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। खाने में मरा हुआ चूहा मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं, खाना खाने से एक साथ 9 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Read More News: अंतागढ़ मामले में पूर्व सीएम का बयान, वॉयस सैंपल देना ना देना स्वविवेक पर निर्भर  

उत्तरप्रदेश में हाल ही में सोनभद्र में 1 लीटर दूध में बाल्टी भर पानी मिलाकर बच्चों को परोसने का सामने आने के बाद अब चूहा मिलने का मामला सामने आया है। मामला मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत के गांव मुस्तफाबाद पचेंडा स्थित जनता इंटर कॉलेज का है। मिड डे मील के मैन्यू में दाल चावल बना था। दोपहर में बच्चों को खाना परोसा गया।

Read More news: सरकारी नौकरी, 212 पदों में भर्ती, स्नातक के लिए सुनहरा मौका, लाखों में है सैलरी.. देखिए डिटेल

जिसे खाने के बाद 9 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद खाने की जांच की गई तो दाल में मरा हुआ चूहा निकला। बताया जा रहा है कि यह मिड डे मील हापुड़ की संस्था जन कल्याण सेवा समिति द्वारा स्कूल में लाया जाता है।

Read More News: पति- पत्नी और बेटे ने की खुदकुशी की कोशिश, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती 
वहीं इस मामलें में अभी तक जिलाधिकारी का बयान नहीं आया है। जांच के आदेश देकर मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। अभी तक पूरे मामले में किसी भी लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EDXo2YfQOEw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers