Deal of virginity of 12 year old girl by doing 40000 rupees

कैंसर पीड़ित मां के इलाज के नाम पर 40000 रुपए में किया 12 साल की बच्ची की वर्जिनिटी का सौदा, देह व्यापार में धकेलने की थी तैयारी

देह व्यापार में धकेलने की थी तैयारी! Deal of virginity of 12 year old girl by doing 40000 rupees in the name of treatment of mother

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 3, 2021/10:04 pm IST

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक सनसनखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्चियों को देह व्यापार के घिनौने कारोबार में धकेलने की तैयारी कर रही तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने महिलाओं के चंगुल से बच्चियों को मुक्त कराया है।

Read More: अनियंत्रित होकर बस स्टॉप से ​​टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

मिली जानकारी के अनुसार मामला कोराडी क्षेत्र के ओमनगर का है, जहां एक एजीओ की सूचना पर पुलिस ने एक मकान पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि मुख्य आरोपी अर्चना वैशमपायन बच्चों को जन्मदिन की पार्टी के नाम पर धोखे से अपने साथ ले गई थी। उसने बच्ची को उसकी कैंसर पीड़ित मां के इलाज के लिए पांच हजार रुपए देने का वादा भी किया था।

Read More: तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत, गांव में शोक की लहर

बच्ची की मां से अर्चना ने कहा था कि वह अपने दो साल के बच्चे की देखभाल के लिए उसे अपने साथ ले जा रही है। बच्ची पार्टी में पहुंची तो उसने दो अन्य आरोपितों रंजना मेश्राम और कविता निखारे के साथ मिलकर 40,000 रुपए में उसके कौमार्य का सौदा कर दिया। स्थानीय एनजीओ की शिकायत पर क्राइन ब्रांच की सोशल सर्विस ब्रांच (एसएसबी) की टीम ने एक नकली ग्राहक को पार्टी में भेजा।

Read More: 18 अक्टूबर तक रहेगा लॉकडाउन, त्योहारों के मद्देनजर इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश