Drug Factory Blast: दवा फैक्ट्री में विस्फोट से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई छह, 16 अन्य घायल... | Telangana Drug Factory Blast

Drug Factory Blast: दवा फैक्ट्री में विस्फोट से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई छह, 16 अन्य घायल…

Telangana Drug Factory Blast: दवा फैक्ट्री में विस्फोट से मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हुई, अन्य 16 घायल...

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2024 / 05:06 PM IST, Published Date : April 4, 2024/5:00 pm IST

Telangana Drug Factory Blast: हैदराबाद। तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में दवा बनाने वाली एक कंपनी के संयंत्र में लगे रासायनिक रिएक्टर में हुए विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गई है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। जिले के हथनूर मंडल के चंदापुर गांव में स्थित एसबी ऑर्गेनिक्स लिमिटेड की फैक्टरी में बुधवार को हुए विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई थी और 16 अन्य लोग घायल हुए थे।

Read more: BJP Surrounded Congress Office: महंत के विवादित बयान पर फूटा भाजपाइयों का गुस्सा, कांग्रेस कार्यालय का किया घेराव, तोड़े बेरीकेट्स.. 

पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार को फैक्टरी परिसर में मलबे के नीचे एक कर्मचारी का शव मिला और एक घायल व्यक्ति ने बुधवार रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में कंपनी के निदेशक और इकाई के कर्मचारी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश के रहने वाले थे।

Read more: Russia Drone Attack on Kharkiv: खारकीव में रूसी ड्रोन हमले में चार लोगों की मौत, 12 लोग घायल… 

Telangana Drug Factory Blast: पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट के बाद आग लग गई, जो फार्मा इकाई के परिसर में फैल गई। बाद में आग पर काबू पा लिया गया। घटना में घायल हुए 16 अन्य लोगों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट के कारण की जांच की जा रही है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers