BJP Surrounded Congress Office: महंत के विवादित बयान पर फूटा भाजपाइयों का गुस्सा, कांग्रेस कार्यालय का किया घेराव, तोड़े बेरीकेट्स.. | BJP surrounded Congress office

BJP Surrounded Congress Office: महंत के विवादित बयान पर फूटा भाजपाइयों का गुस्सा, कांग्रेस कार्यालय का किया घेराव, तोड़े बेरीकेट्स..

BJP surrounded Congress office: महंत के विवादित बयान पर फूटा भाजपाइयों का गुस्सा, कांग्रेस कार्यालय का किया घेराव, तोड़े बेरीकेट्स..

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2024 / 04:22 PM IST, Published Date : April 4, 2024/4:18 pm IST

BJP surrounded Congress office: कोमल धनेसर/दुर्ग। लोकसभा चुनाव से पहले इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। वहीं छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत के बयान से बवाल मच गया है। बता दें कि चरणदास महंत के लाठी मारने के बयान के बाद प्रदेश भर में भाजपाई उग्र हो गए हैं, जिसको लेकर दुर्ग जिले में आक्रोशित भाजपाईयों ने कांग्रेस कार्यालय का घेराव किया।

Read more: Russia Drone Attack on Kharkiv: खारकीव में रूसी ड्रोन हमले में चार लोगों की मौत, 12 लोग घायल… 

BJP surrounded Congress office: भाजपा कार्यालय से रैली की शक्ल में निकले भाजपाइयों ने पहले जमकर नारेबाजी की और पुलिस का बेरीकेट तोड़कर कांग्रेस भवन तक पहुंचे। भाजपा के दुर्ग लोकसभा प्रभारी राजीव अग्रवाल, विधायक ललित चंद्राकर, वरिष्ठ प्रीतपाल बेलचंदन सहित युवा मोर्चा और महिला मोर्चा की सदस्य मौजूद थे। लोकसभा प्रभारी राजीव अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस को अहसास हो गया है कि वे चुनाव हार रहे है इसलिए कांग्रेस के नेता उलजुलूल बयान दे रहे है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers