Delhi Fire News: पार्किंग में खड़े वाहनों में लगी भीषण आग, एक साथ जलकर खाक हुई दर्जनों गाड़ियां... |

Delhi Fire News: पार्किंग में खड़े वाहनों में लगी भीषण आग, एक साथ जलकर खाक हुई दर्जनों गाड़ियां…

Delhi Fire News: पार्किंग में खड़े वाहनों में लगी भीषण आग, एक साथ जलकर खाक हुई दर्जनों गाड़ियां...

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 10:31 AM IST, Published Date : May 29, 2024/10:30 am IST

दिल्ली। Delhi Fire News:  राजधानी दिल्ली के पूर्वी क्षेत्र के मधु विहार से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां आग लगे की वजह से कई गाड़ी जलकर खाक हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। आगजनी की इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Delhi Madhu Vihar Fire News

दरअसल,  दिल्ली के मधु विहार इलाके में देर रात 1 बजे के आसपास एक पार्किंग में भीषण आग लग गई। दमकल विभाग को 1:17 बजे आग लगने की सूचना मिली। दमकल अधिकारी के मुताबिक मंडावली थाने सरस्वती कुंज अपार्टमेंट के पास बनी पार्किंग में आग लगी थी। इसमें 17 गाड़ियां जलकर खाक हो गईं। 9 दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।
Delhi Fire News: वहीं मामले में अग्निशमन अधिकारी अनूप सिंह ने बताया कि, “मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां मौजूद थी। 17 से 18 गाड़ियां जल चुकी हैं। 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। कोई हताहत नहीं है। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है।” अभी तक आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, अधिकारी यह पता लगाने में जुटे हैं कि अचानक आग कैसे लगी। इससे पहले, मंगलवार को शाहदरा इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी।