दिल्ली : पुष्प विहार में मुठभेड़ के बाद गोगी गिरोह का सदस्य गिरफ्तार |

दिल्ली : पुष्प विहार में मुठभेड़ के बाद गोगी गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

दिल्ली : पुष्प विहार में मुठभेड़ के बाद गोगी गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

:   Modified Date:  August 20, 2023 / 06:55 PM IST, Published Date : August 20, 2023/6:55 pm IST

नयी दिल्ली, 20 अगस्त (भाषा) दिल्ली के पुष्प विहार के पास कुख्यात गोगी गिरोह के 27 वर्षीय के एक कथित सदस्य को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान संदीप के रूप में की गई है जो हरियाणा के सोनीपत का निवासी है। वह हत्या का प्रयास, लूट और जबरन वसूली समेत एक दर्जन से अधिक मामलों में संलिप्त था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदीप के पुष्प विहार आने की खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बुधवार को एक जाल बिछाया और उसे मोटरसाइकिल पर आता देख रुकने के लिए कहा।

विशेष पुलिस उपायुक्त (विशेष शाखा) एच. जी. एस. धालीवाल ने बताया कि आरोपी ने पुलिस के रुकने के संकेत को नजर अंदाज किया और भागने की कोशिश की, इस दौरान उसकी मोटरसाइकिल सड़क पर फिसल गई। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी के दौरान संदीप के दाएं पैर में चोट लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसने बताया कि आरोपी के पास से अर्द्ध स्वचालित पिस्तौल और दो कारतूस जब्त की गई।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, संदीप बहुत ही कम समय में गिरोह के अन्य सदस्यों से आगे निकल गया और गोगी गिरोह का अहम गुर्गा बन गया।

भाषा अभिषेक धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)