school closed till 15 january

15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, बढ़ती ठंड को देखते हुए लिया फैसला, एडवाइजरी जारी

school closed till 15 january सर्दी के चलते दिल्ली सरकार की प्राइवेट स्कूलों के लिए एडवाइजरी - 15 जनवरी तक बंद रखें स्कूल

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 12:47 PM IST, Published Date : January 8, 2023/7:36 pm IST

school closed till 15 january: नई दिल्ली। इन दिनों ठंड का सितम लगातार जारी है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में घटते तापमान और बढ़ती सर्दी के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने प्राइवेट स्कूलों के लिए एडवाइजरी जारी की है। सरकार ने कहा है कि 15 जनवरी तक स्कूल बंद रखे जाएं। दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय की तरफ से निजी स्कूलों के लिए एडवाइजरी जारी की गई है। हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

school closed till 15 january: सरकार ने एडवाइजरी में कहा है कि सर्दी को देखते हुए स्कूल 15 जनवरी तक बंद रखे जाएं। गौरतलब है कि दिल्ली के ज्यादातर प्राइवेट स्कूलों में 8 जनवरी तक ही सर्दी की छुट्टी थी। स्कूल सोमवार से खुलने वाले थे। लेकिन इससे पहले ठंड को देखते हुए छुट्टियों को बढ़ाने के फैसला लिया गया है।

school closed till 15 january: दिल्ली सरकार के स्कूलों में एक से 15 जनवरी तक सर्दी की छुट्टी है। अब प्राइवेट स्कूलों के लिए भी एडवाइजरी जारी की गई है कि वे भी 15 जनवरी तक स्कूल बंद रखें। तो वहीं मौसम विभाग ने भी ठंड का रेड अलर्ट जारी किया है। जिसके तहत तेज और ठंडी हवा चलने के आसार है।

ये भी पढ़ें- प्रोफेसर बनने का सपना हुआ साकार, अब बिना UGC-NET और Phd के बन सकेंगे प्रोफेसर, सरकार ने दी मंजूरी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें