Google daily bus Updates govt : इस सरकार ने गूगल के साथ मिलाया हाथ, सवारियों को मिलेगी बसों की पल पल की अपडेट | Delhi govt joins hands with Google to provide instant information about buses

Google daily bus Updates govt : इस सरकार ने गूगल के साथ मिलाया हाथ, सवारियों को मिलेगी बसों की पल पल की अपडेट

Google daily bus Updates govt : इस सरकार ने गूगल के साथ मिलाया हाथ, सवारियों को मिलेगी बसों की पल पल की अपडेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 14, 2021/7:56 pm IST

Google daily bus Updates govt

नई दिल्ली, 14 जुलाई (भाषा) दिल्ली सरकार ने यात्रियों को बसों के बारे में वास्तविक समय की जानकारी देने और राष्ट्रीय राजधानी में सार्वजनिक परिवहन को लोगों के और अधिक अनुकूल बनाने के लिए गूगल के साथ बुधवार को हाथ मिलाया।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी को देंगे करोड़ों की सौगात, 27वीं दौरे पर आ रहे बनारस.. ऐसे रहेगा पीएम का तय कार्यक्रम

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि गूगल मैप्स के साथ इस साझेदारी के साथ, दिल्ली उन वैश्विक शहरों की सूची में शामिल हो गई है जो सार्वजनिक परिवहन के बारे में निर्बाध, वास्तविक समय की जानकारी प्रदान करते हैं।

पढ़ें- Cm shivraaj adopted Daughter’s marriage : सीएम शिवर…

एक बार परियोजना शुरू हो जाने के बाद, दिल्ली की बसों से संबंधी सूचनाएं सवारियों को मिलेंगी। यात्री को सभी मार्गों और बस स्टॉप, सभी बसों के आगमन और प्रस्थान समय की जानकारी मिलेगी। उन्हें बस नंबरों के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

पढ़ें- राज्य निवेश प्रोत्साहन बोर्ड की बैठक.. वर्चुअल होने…

एक बयान में गहलोत के हवाले से कहा गया है कि बस के देर से आने की भी जानकारी दी जाएगी, जिससे प्रतीक्षा समय में कटौती होगी और बस स्टॉप पर भीड़ कम होगी और सार्वजनिक बसों की जवाबदेही बढ़ेगी।

 

 
Flowers