राजधानी में पुलिस सब इंस्पेक्टर को बदमाशों ने पीटा, फिर पैसे लूटकर फरार हुए बाइक सवार तीन युवक | Delhi Police Sub Inspector attacked, robbed

राजधानी में पुलिस सब इंस्पेक्टर को बदमाशों ने पीटा, फिर पैसे लूटकर फरार हुए बाइक सवार तीन युवक

दिल्ली पुलिस के उप निरीक्षक पर हमला, लूट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 7, 2021/9:25 pm IST

नयी दिल्ली, 7 सितंबर (भाषा) दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार क्षेत्र में बाइक पर सवार तीन हमलावरों ने दिल्ली पुलिस के एक उप निरीक्षक पर कथित तौर पर हमला किया और लूटा। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। घटना शनिवार रात को हुई जब उप निरीक्षक कुणाल अपनी मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे।

read more:  उपचुनाव में ममता बनर्जी के खिलाफ कांग्रेस नहीं उतारेगी अपना उम्मीदवार, कुर्सी बचाने भवानीपुर सीट से लड़ेंगी चुनाव

कुणाल, दिल्ली पुलिस के द्वारका जिले के क्षेत्राधिकार में बिन्दापुर पुलिस थाने में तैनात हैं। वसंत विहार में कथित तौर पर उनके सिर पर कुछ हमलावरों ने हेलमेट से प्रहार किया और उनका बटुआ छीनकर ले गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एसआई ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे बाइक सवार तीन लोगों ने पीटा और बटुआ लेकर भाग गए।

read more: संस्कृति मंत्रालय ने युवाओं को दिया ‘बुजुर्गों की बात देश के साथ’ का न्योता

उन्होंने कहा कि एसआई को कोई चोट नहीं आई क्योंकि उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।