Demands 50 Lakh to BJP Leader Tarachand Saraswat Viral Adult Video

’50 लाख रुपए भेजो नहीं तो वायरल कर दूंगा तुम्हारा अश्लील वीडियो’ भाजपा नेता को मिली धमकी

'50 लाख रुपए भेजो नहीं तो वायरल कर दूंगा अश्लील वीडियो'! Demands 50 Lakh to BJP Leader Tarachand Saraswat and threat to Viral Adult Video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 24, 2022/7:28 pm IST

बीकानेर: BJP Leader Adult Video राजस्थान के बीकानेर जिले में भारतीय जनता पार्टी के देहात जिलाध्यक्ष को कथित रूप से अश्लील वीडियो मामले में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

Read More: आज कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, जनचौपाल लगाकर करेंगे लोगों से बातचीत

BJP Leader Adult Video इस संबंध में बीछवाल पुलिस थाने में बृहस्पतिवार देर रात मामला दर्ज किया गया है। थानाधिकारी मनोज शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि भारतीय जनता पार्टी के देहात जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत ने शिकायत दर्ज करायी है कि कुछ लोगों ने अश्लील वीडियो के मामले में फंसाने की धमकी देकर उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की है।

Read More: पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराए गए भर्ती

उन्होंने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पिछले कुछ समय से फोन पर कई लोगों द्वारा रुपयों की मांग की जा रही थी। रुपये नहीं देने पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने और इस मामले में फंसाने की धमकी भी दी गई।

Read More: ड्रग्स बेचकर अपने आकाओं को पैसे भेजते थे लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े ये लोग, सुरक्षाबलों ने 4 को दबोचा 

उन्होंने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 386, 387,389, 120 बी, तथा आईटी अधिनियम 66, 66 ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में डूंगरगढ़ निवासी दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Read More: रातभर होटल में प्रेमी के सा​थ रंगरलियां मनाती रही महिला, सुबह आ धमका पति, फिर धांय…धांय…दो की मौत

 
Flowers