The supporters of this leader openly distributed liquor and chicken

शराब और मुर्गे में बिकता लोकतंत्र! खुले आम इस नेता के समर्थकों ने बांटे शराब और मुर्गे, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

केसीआर के समर्थक उनकी तस्वीर को पीछे लगाकर लोगों को शराब बांट रहे है। इतना ही नहीं शराब के साथ जिंदा मुर्गा भी दिया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 4, 2022/6:19 pm IST

TRS chief Chandrashekhar : हैदराबाद – तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की नजरें अब 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर हैं। टीआरएस के प्रमुख चंद्रशेखर 5 अक्टूबर को दशकरा के मौके पर अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम पर ऐलान कर सकते है। हालांकि अभी इसकी कोई पूर्णतः पुष्टि नहीं की गई है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : केंद्र ने UAPA के तहत हिजबुल-उल-मुजाहिदीन के प्रमुख लॉन्चिंग कमांडर शौकत शेख को आतंकवादी किया घोषित 

TRS chief Chandrashekhar : वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो जोरसोर से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि केसीआर के समर्थक उनकी तस्वीर को पीछे लगाकर लोगों को शराब बांट रहे है। इतना ही नहीं शराब के साथ जिंदा मुर्गा भी दिया जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो और किसी ने नहीं बल्कि एक आईएएस ऑफिसर ने शेयर किया है। कैप्सन में लिखा है कि मुर्गा और एक क्वाटर पर बिकता लोकतंत्र।

read more : ईरान में महिलाओं का विरोध प्रदर्शन, देश में फैली अशांति के लिए ये दो देश जिम्मेदार, जानें किसने कही ये बात 

TRS chief Chandrashekhar : तस्वीरे साफ है कि केसीआर के पार्टी को ऐलान होने से पहले ये हाल देखा जा रहा है। तो पार्टी बनाने के बाद तो और क्या कहना। इतना ही नहीं केसीआर विपक्ष दलों को एकसाथ करने के लिए भी काफी मेहनत कर रहे है और उनका भी कहना है कि सभी विपक्षों को एकजुट होकर भाजपा को हराना है। जब विपक्ष में सम्मलित एक दल लोगों को शराब बांट रहा हो तो यह तो साफ है तो आने वाले चुनाव में केसीआर की पार्टी किस तरह से चुनावी प्रचार करेगी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें