Demolition done in Rahul Gandhi's office, Congress leaders accused this

राहुल गांधी के कार्यालय में की गई तोड़फोड़, कांग्रेस नेताओं ने इस पार्टी पर लगाया आरोप, सीएम ने कहा ये…

Demolition in Rahul Gandhi's office : नेशनल हेराल्ड केस में ED की पूछताछ में फंसे राहुल गांधी के लिए एक और बुरी खबर सामने आएगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 24, 2022/11:16 pm IST

नई दिल्ली : Demolition in Rahul Gandhi’s office : नेशनल हेराल्ड केस में ED की पूछताछ में फंसे राहुल गांधी के लिए एक और बुरी खबर सामने आएगी। केरल के वायनाड स्थित उनके कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। भारतीय युवा कांग्रेस ने एक ट्वीट में आरोप लगाया कि राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय की दीवार पर चढ़कर एसएफआई (SFI) के झंडे पकड़े कुछ गुंडों ने कार्यालय में तोड़फोड़ की है। पुलिस ने इस मामले में तोड़फोड़ की पुष्टि की है, जांच की बात भी कही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : भूकंप का तांडव: अकेली बची बच्ची की तस्वीर हुई वायरल, परिवार के सभी लोगों की हो चुकी है मौत 

केसी वेणुगोपाल ने पुलिस की मौजूदगी में तोड़फोड़ होने का लगाया आरोप

Demolition in Rahul Gandhi’s office :  कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने आरोप लगाया कि ये पुलिस की मौजूदगी में हुआ है। ये सीपीएम (CPM) नेतृत्व की स्पष्ट साजिश है। पिछले 5 दिनों से ईडी उनसे पूछताछ कर रही है। मुझे नहीं पता कि केरल सीपीएम नरेंद्र मोदी की तरह, कांग्रेस नेता पर हमला करने के रास्ते पर क्यों जा रही है। मुझे लगता है कि सीताराम येचुरी आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़े : हथिनी को ले जाने का विरोध कर रहे ग्रामीणों को पुलिस ने खदेड़ा, जाने पूरा मामला…

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने की निंदा

Demolition in Rahul Gandhi’s office : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भी इस मामले को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि राहुल गांधी के वायनाड के कार्यालय में सीपीआई के छात्र विंग, एसएफआई के कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ की गई। क्या सीएम पिनाराई विजयन और सीताराम येचुरी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगे या उनकी चुप्पी को ऐसे व्यवहार की निंदा करने दें? क्या यही उनकी राजनीति का विचार है? वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये संगठित गुंडों की गुंडागर्दी है। इस सुनियोजित हमले के लिए सीपीएम सरकार जिम्मेदार है।

यह भी पढ़े : RBI ने इस बैंक पर लगाया 57.5 लाख रुपये का जुर्माना, नियमों का पालन नहीं करने के बाद की कार्रवाई 

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने दिया कड़ी कार्रवाई का आश्वासन

Demolition in Rahul Gandhi’s office : वहीं केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले की निंदा की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सीएम ने कहा कि राहुल गांधी के कार्यालय पर हुए अपराध की कड़ी निंदा करते हैं। हमारे देश में, सभी को अपनी राय रखने और लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है। हिंसा करना गलत प्रवृत्ति है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers