भूकंप का तांडव: अकेली बची बच्ची की तस्वीर हुई वायरल, परिवार के सभी लोगों की हो चुकी है मौत

भूकंप का तांडव: अकेली बची बच्ची की तस्वीर हुई वायरल, परिवार के सभी लोगों की हो चुकी है मौत

भूकंप की वजह से यहां जन जीवन अस्तव्यस्त हो गया है। यहां अब तक 1000 लोगों की मौत हो गई है। वहीं हजारों लोग घायल हो गए है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 24, 2022/11:02 pm IST

पक्तिका: अफगानिस्तान के पक्तिका प्रांत में बुधवार को विनाशकारी भूकंप ने तांडव मचाया है। भूकंप की वजह से यहां जन जीवन अस्तव्यस्त हो गया है। यहां अब तक 1000 लोगों की मौत हो गई है। वहीं हजारों लोग घायल हो गए है। गुरुवार को लोगों ने अपने परिजनों के शव को दफनाया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: RBI ने इस बैंक पर लगाया 57.5 लाख रुपये का जुर्माना, नियमों का पालन नहीं करने के बाद की कार्रवाई 

वहीं जीवीत लोगों की तलाश कर रहे है। इसी बीच एक तीन साल की बच्ची का तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि बच्ची के पूरे परिवार की भूकंप में मौत हो गई है और वो अकेलीे ही बच गई है। जिसको देखकर लोग भावुक कर देने वाली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भारत की एक ऐसी जनजाति जिसमे बेटी के जन्म पर मनाते है उत्सव, राज करती है महिलाएं, शादी के बाद दूल्हे की होती है विदाई

बच्ची के इस तस्वीर को वहां के एक पत्रकार ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। तस्वीर में बच्ची के पीछे भूकंप की वजह से ढहे उसके घर का मलबा दिख रहा है। पत्रकार सैयद जियारमल हाशमी ने ट्विटर पोस्ट करते हुए लिखा है कि यह नन्ही बच्ची शायद अपने परिवार में अकेली जीवित बची सदस्य है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इसके परिवार का कोई सदस्य जीवित नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में कोविड-19 के कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 80 लाख के पास, आज मिले 4 हजार से ज्यादा मरीज 

 
Flowers