Devar Fills Sindoor on Bhabhi Mang in Front of Family Member

Devar Bhabhi ki Shadi : देवर ने भाभी के साथ रचाई शादी, परिजनों के सामने मंदिर में लिए सात फेरे

देवर ने भाभी के साथ रचाई शादी, परिजनों के सामने मंदिर में लिए सात फेरे: Devar Fills Sindoor on Bhabhi Mang in Front of Family Member

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 10:02 PM IST, Published Date : May 30, 2024/10:02 pm IST

समस्तीपुरः Devar Fills Sindoor on Bhabhi Mang कभी-कभी समाज ऐसी घटनाएं हो जाती है, जो मानवीय दृष्टि से हृदय को झकझोर कर देती थी। ऐसा ही एक मामला बिहार के समस्तीपुर से सामने आया था। यहां एक शख्स ने मामूली विवाद के बाद अपनी पत्नी को छोड़ दिया। पति के इस फैसले से दो बच्चों के जीने का सहारा छूट गया। परिजनों ने आपसी सहमति से महिला की देवर के साथ शादी करा दी गई।

Read More : CG Ki Baat: मंत्री लेंगे मैनेजमेंट क्लास.. कांग्रेस ने क्यों उड़ाया उपहास? ट्रेनिंग प्रोग्राम पर सियासी संग्राम 

Devar Fills Sindoor on Bhabhi Mang मिली जानकारी के अनुसार विद्यापति प्रखंड क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक शख्स का उसकी पत्नी के साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद हो जाता था। कुछ ऐसे ही विवाद के बाद उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया। चार साल पूर्व गणमान्य लोगों की उपस्थिति में पंचायत रखी गई। दोनों के अभिभावक भी थे। पहले तो पति-पत्नी को मिलाने का प्रयास किया गया। जब बात नहीं बनी तो पंचों ने फैसला लिया कि पति-पत्नी में कोई संबंध नहीं रहेगा।

Read More : Apara Ekadashi 2024 : कब है अपरा एकादशी? यहां देखें शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और व्रत का महत्व 

महिला दोनों बच्चों के साथ मायके में रहेगी। गत साल पति ने दूसरी शादी रचा ली। इसके बाद छोटे भाई ने स्वजन की सहमति से भाभी और दोनों बच्चों को भी रखने का निर्णय लिया। उसने भाभी से विद्यापतिधाम मंदिर में शादी रचा ली। इस क्षण के साक्षी वर और वधू पक्ष के स्वजन व ग्रामीण रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp