Digvijay Singh again gave statement on surgical strike

‘क्या पता सर्जिकल स्ट्राइक हुई भी है या फिर…, सरकार ने सबूत तो दिया नहीं’, दिग्विजय सिंह ने आतंकी हमले को लेकर पीएम को घेरा

Digvijay Singh again gave statement on surgical strike: दिग्गी राजा ने कहा कि सरकार ने अब तक सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत नहीं दिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 04:49 PM IST, Published Date : January 23, 2023/4:49 pm IST

Digvijay Singh again gave statement on surgical strike : नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए है। दिग्गी राजा भाजपा पर तंज कसने पर कोई कसर नहीं छोडते है। दिग्विजय ने एक बार फिर 2016 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खडा कर दिया है। भारत जोडो यात्रा इस समय जम्मू में कहा जहां दिग्गी राजा ने कहा कि सरकार ने अब तक सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत नहीं दिया है। केंद्र सरकार सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बात करती है कि हमने इतने लोग मार गिराए हैं, लेकिन सबूत कुछ नहीं है।

read more : कुश्ती महासंघ और पहलवानों के बीच विवाद, सरकार ने बनाई ओवरसाइट समिति, खेलमंत्री अनुराग ठाकुर ने कही ये बात 

Digvijay Singh again gave statement on surgical strike : दिग्विजय ने सर्जिकल स्ट्राइक के अलावा 2019 में पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भी प्रधानमंत्री को घेरा। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि पुलवामा हमले के वक्त CRPF अफसरों ने कहा था कि जवानों को एयरक्राफ्ट से मूवमेंट कराया जाए, पर प्रधानमंत्री नहीं माने। बता दें कि 2019 में पुलवामा में हुए आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हुए थे। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

read more : झूलें में आया टेक्नीकल फॉल्ट, 10 मिनट तक सिर के बल उलटे लटके रहे लोग, Video देखकर हलक में आ जाएगी जान

Digvijay Singh again gave statement on surgical strike : इतना ही नहीं आगें दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार कश्मीर समस्या को जिंदा रखना चाहती है ताकि वोट के लिए और देश में नफरत फैलाने के लिए कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनाई जा सकें। क्या आपने कभी किसी प्रधानमंत्री को किसी फिल्म का प्रचार करते देखा है। लेकिन पीएम मोदी कश्मीर फाइल्स का प्रचार करने गए थे।

read more : यहां के राज्यपाल ने पद छोड़ने का किया ऐलान, बोले- सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहता हूं 

 

दिग्विजय सिंह ने इशारों-इशारों में बीजेपी की केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बीजेपी नेता हैं जिन्होंने राहुल गांधी के बारे में झूठ बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कन्याकुमारी गए, लेकिन स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि नहीं दी। हमने स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए राहुल गांधी की तस्वीरें और वीडियो जारी कर उनके झूठ का पर्दाफाश किया। हमने बीजेपी को बेनकाब किया। बीजेपी झूठ फैलाने में माहिर है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें