Dispute over sharing of trees, youth killed three people

पेड़ के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, युवक ने तीन लोगों को उतारा मौत के घाट 

Youth Killed Three People : झारखंड के गुमला जिले में पेड़ के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2024 / 11:37 PM IST, Published Date : February 9, 2024/11:35 pm IST

गुमला : Youth Killed Three People : झारखंड के गुमला जिले में एक कटे हुए पेड़ के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक सिसई थाना क्षेत्र के सकरौली गांव में अपराह्न लगभग तीन बजे हुई इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। गुमला के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुरेश प्रसाद यादव ने कहा कि चार लेन की सड़क के निर्माण हेतु इलाके में पेड़ों की कटाई की जा रही थी।

यह भी पढ़ें : PM Modi Jhabua Tour : पीएम मोदी 11 फरवरी को करेंगे झाबुआ का दौरा, 7300 करोड़ रुपए की योजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास 

तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

Youth Killed Three People : उन्होंने कहा, ‘‘ पेड़ों की कटाई के दौरान एक करंज का पेड़ भी गिर गया। परिवार के अलग-अलग सदस्यों ने इस पर दावा जताया। विवाद इतना बढ़ गया कि यह घटना हो गई।’’ उन्होंने कहा कि परिवार के एक सदस्य के पास कुल्हाड़ी थी और बहस के बीच उसने अपने रिश्तेदारों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान नागेश्वर साहू (62), उनके बेटे पवन कुमार साहू (35) और उनके रिश्तेदार मुन्ना साहू (58) के रूप में की गई। घायल व्यक्ति विकास कुमार साहू है, जो मुन्ना साहू का पुत्र है। पुलिस ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp