नागरिकता कानून के खिलाफ DMK का विरोध प्रदर्शन, सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरे लोग | DMK President MK Stalin holds protest against Citizenship Amendment Act in Kanchipuram

नागरिकता कानून के खिलाफ DMK का विरोध प्रदर्शन, सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरे लोग

नागरिकता कानून के खिलाफ DMK का विरोध प्रदर्शन, सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरे लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 17, 2019/6:03 am IST

तमिलनाडु। नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। असम,त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, हैदराबाद के बाद अब केरल में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। DMK अध्यक्ष एमके स्टालिन के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read More News:नागरिकता कानून के विरोध में केरल सरकार, मुख्यमंत्री बोले- भाजपा-आरए.

कांचीपुरम में DMK अध्यक्ष एमके स्टालिन ने एक सभा को संबोधित किया है। जिसमें मोदी सरकार की आलोचना करते हुए नागरिकता कानून को प्रदेश में लागू नहीं होने की बात कही। बता दें कि ​संसद के दोनों सदनों में नागरिकता संशोधन बिल की मंजूरी मिलने के दौरान ही मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन कानून को प्रदेश में लागू नहीं करने की बात कही थी।

Read More News:राहुल गांधी बोले- नागरिकता कानून और NRC फासीवादी हथियार, विरोध कर र…

कानून का मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने संयुक्त विरोध जताया है। सोमवार को प्रदेश के एलडीएफ-यूडीएफ संयुक्त विरोध में सामने आए। वहीं, मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वर्तमान माहौल बीजेपी और आरएसएस द्वारा बनाया गया है। वे अपने एजेंडे को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं। देश में स्थिति अस्थिर है। केरला इस बिल खिलाफ एक साथ खड़ा है।

Read More News:नागरिकता कानून के खिलाफ लखनऊ के नदवा कॉलेज में विरोध प्रदर्शन, पथरा…