Doctor Father Rape with 15 Year Minor Daughter Mother Know About it

हवस में अंधे डॉक्टर पिता ने लूट ली 15 साल की बेटी की आबरू, मां को भी थी जानकारी, लेकिन…

हवस में अंधे डॉक्टर पिता ने लूट ली 15 साल की बेटी की आबरू! Doctor Father Rape with 15 Year Minor Daughter Mother Know About it

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 22, 2021/8:26 pm IST

Rourkela Rape News Hindi : नाबालिग पुत्री के यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने यहां एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि लड़की (15) ने खुद पिता के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत की है। पुलिस को दी लिखित शिकायत में लड़की ने अपने डॉक्टर पिता पर पिछले सात महीनों से यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोपी पिता राउरकेला के ही एक निजी अस्पताल में चिकित्सक है।

Read More: पोर्न फिल्म देखने से किया इंकार, तो तीन नाबालिगों ने मिलकर 6वीं कक्षा की छात्रा का किया ये हाल

लड़की ने आरोप लगाया है कि उसकी मां की जानकारी में यह सब कुछ हो रहा था। युवती पिछले दो दिन से अपने एक दोस्त के घर रह रही थी। उसे मेडिकल जांच के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में रखा गया है।

Read More: मैग्नम इंटर ग्राफिक्स की स्थापना करने वाले भाजपा नेता का निधन, लालकृष्ण आडवाणी के थे करीबी

राउरकेला के पुलिस अधीक्षक मुकेश भामू ने कहा, ‘हमने प्लांट साइट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है और लड़की के पिता को हिरासत में ले लिया है।’ भामू ने कहा, ‘जब तक हमें मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिलती है, तब तक इस घटना के बारे में और कुछ नहीं कहा जा सकता है।’ एक अन्य मामले में पुलिस ने शहर में 12 साल की बच्ची का यौन शोषण करने के आरोप में 39 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। लड़की ने आरोप लगाया था कि शादीशुदा व्यक्ति काफी समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

Read More: IND vs ENG: अब इस दिन शुरू होगा पांचवां टेस्ट, वनडे और टी20 के लिए भी तारीखों का हुआ ऐलान, देखें पूरा शेड्यूल