Friend's thrashing: For just Rs 300, a friend was beaten to death

महज 300 रुपए के लिए दोस्त को ईंट-पत्थर से कूच – कूचकर मार डाला, मामले का इस तरह से हुआ खुलासा

महज 300 रुपए के लिए दोस्त को ईंट-पत्थर से कूच - कूचकर मार डाला, मामले का इस तरह से हुआ खुलासा For just Rs 300, a friend was beaten to death

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 24, 2022/5:19 pm IST

Friend’s thrashing: नई दिल्ली। देश की राजधानी में मात्र 300 रुपये के लिए ढोल बजाने वाले अर्जुन के साथियों ने पीटकर हत्या कर दी। इस मामले की कार्रवाई में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है और पूछताछ जारी है। पुलिस के मुताबिक, मृतक अर्जुन और आरोपी ढोल बजाने का काम करते हैं। मृतक अर्जुन ने आरोपियों से ढोल बजाने की बकाया दिहाड़ी के 300 रुपये मांगे थे। इस पर कहासुनी हुई, जो हाथापाई मे बदल गई। आरोपियों ने अर्जुन के सिर पर ईट-पत्थर मार कर उसकी हत्या कर दी।

Read more: कौन है वो भारतीय गवर्नर जिन्होंने बचाई हवाई यात्री की जान ? हजारों फीट ऊंचाई पर ऐसे किया ईलाज

Friend’s thrashing: मृतक अर्जुन की मां ने चावला कॉलोनी में अपने पुत्र के साथ झगड़ा होने और झगड़े के बाद से गुमशुदा की सूचना पुलिस चौकी चावला कॉलोनी में दी थी। इसमें उन्होंने शिकायत देते हुए कहा था कि उनका बेटा शुक्रवार सुबह से घर से गायब है जो अभी तक घर नहीं आया है। उसका कुछ लोगों के साथ झगड़ा भी हुआ था।

Read more: ’पौधों की बारात’ में शामिल हुए वृक्ष मित्र, वर्षां से ले रहे पेड़ बचाने का संकल्प 

Friend’s thrashing: मां की शिकायत पर थाना शहर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज करके अर्जुन तलाश की जा रही थी कि रविवार सुबह आगरा कैनाल में एक युवक की डेड बॉडी मिली, जिसकी शिनाख्त गुमशुदा अर्जुन के रूप में हुई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 जोड़ी और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का आरोपियों से पूछताछ जारी है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि इस वारदात में कौन कौन शामिल थे।

और भी है बड़ी खबरें…