Actress Rakul Preet appears in front of ED in drugs case, will be interrogated

ड्रग्स केस में एक्ट्रेस रकुल प्रीत ईडी के सामने हुईं पेश, होगी पूछताछ

मादक पदार्थ मामला : अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ईडी के समक्ष पेश Actress Rakul Preet appears in front of ED in drugs case, will be interrogated

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 3, 2021/11:01 am IST

हैदराबाद, तीन सितंबर (भाषा) अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, हैदराबाद में 2017 में मादक पदार्थ तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ होने के संबंध में धन शोधन के मामले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुई। ईडी ने उन्हें पेश होने के लिए सम्मन भेजा था।

पढ़ें- मेरे पिता की बात मान लेते तो संजय गांधी बच जाते.. पापा ने प्लेन उड़ाने से किया था मना.. राहुल गांधी का खुलासा 

इससे पहले ईडी ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे महंगे नशीले पदार्थ की आपूर्ति करने के सनसनीखेज गिरोह के संबंध में तेलुगु फिल्म उद्योग की 10 हस्तियों को सम्मन भेजा था। तेलंगाना के मद्यनिषेध और आबकारी विभाग ने इस गिरोह का भंडाफोड़ किया था। ईडी ने इस मामले में तेलुगु फिल्म निदेशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की है।

पढ़ें- कश्मीर के मुसलमानों के लिए आवाज उठाना हमारा अधिकार, तालिबान का बयान

मादक पदार्थ के इस गिरोह का भंडाफोड़ जुलाई 2017 में हुआ था और मादक पदार्थ की तस्करी से संबंधित कई मामले दर्ज किए गए थे और एक अमेरिकी नागरिक, एक पुर्तगाली नागरिक।

पढ़ें- देश में कोविड-19 के 45,352 नए मामले, 366 ने तोड़ा दम

एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक समेत 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा यहां बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले बीटेक डिग्रीधारक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था।