Drunk assistant labour commissioner Rachna kesarwani ruckus on Road

महिला असिस्टेंट लेबर कमिश्नर ने शराब के नशे में बीच सड़क पर काटा बवाल, महिला पुलिसकर्मियों को दिखाया पद का रौब

महिला असिस्टेंट लेबर कमिश्नर ने शराब के नशे में बीच सड़क पर काटा बवाल! Drunk assistant labour commissioner Rachna kesarwani ruckus on Road

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 1, 2022/7:55 pm IST

लखनऊ: Rachna kesarwani ruckus on Road उत्तर प्रदेश की एक वरिष्ठ महिला अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि महिला अधिकारी शराब के नशे मे धुत्त थीं। इस दौरान महिला अधिकारी ने महिला पुलिसकर्मियों को भी अपना रौब दिखाया। यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

Read More: बुखार चड़ रओ..नाक बह रई, बुंदेलखंडी स्टूडेंट ने छुट्टी के लिए लिखा मजेदार पत्र, IAS अफसर ने शेयर किया लेटर 

नशे में धुत महिला अधिकारी का हाई वोल्टेज ड्रामा

Rachna kesarwani ruckus on Road मिली जानकारी के अनुसार शराब के नशे में धुत्त इस महिला अधिकारी का नाम रचना केसरवानी है और वह देवीपाटन मंडल में असिस्टेंट लेबर ​कमिश्नर के तौर पर पदस्थ हैं। बताया गया कि रचाना लखनऊ से अपनी गाड़ी से गोंडा के लिए आ रही थीं। नशे में होने के कारण उनकी कार बहराइच की ओर मुड़ गई। इससे कार डिवाइडर से टकरा गई।

Read More: ईद के दिन सुबह 7 बजे के बाद नहीं होगी जामिया मस्जिद में नमाज की अनुमति, प्रशासन की शर्तों पर प्रबंधन ने जताई आपत्ति

महिला पुलिसकर्मियों को दिखाया पद का रौब

घटना की सूचना पर महिला पुलिस कर्मियों को भेजा गया। नशे में होने के कारण वह पुलिस कर्मियों से उलझ गईं। बमुश्किल महिला पुलिस कर्मी ने गाड़ी में बैठाया था। पुलिस ने महिला अधिकारी का मेडिकल भी कराया गया, जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

Read More: काफी मुश्किल दौर से गुजर रहीं इरा खान, कहा- इस वजह से बहुत ही डरी हुई हूं, सोना चाहती हूं पर…

 
Flowers