IPS officer shared a funny application for leave on social media

बुखार चड़ रओ..नाक बह रई, बुंदेलखंडी स्टूडेंट ने छुट्टी के लिए लिखा मजेदार पत्र, IAS अफसर ने शेयर किया लेटर

बुखार चड़ रओ..नाक बह रई, स्टूडेंट ने छुट्टी के लिए टीचर को लिखा मजेदार पत्रः IPS officer shared a funny application for leave on social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : May 1, 2022/7:43 pm IST

नई दिल्लीः funny application for leave सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, किसी को पता नहीं रहता। इन दिनों सोशल मीडिया पर छुट्टी के लिए एक आवेदन पत्र जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल आवेदन पत्र को पढ़कर आप भी लोट-पोट हो जाएंगे। इस आवेदन पत्र को आईएएस अधिकारी अर्पित वर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है।

Read more :  काफी मुश्किल दौर से गुजर रहीं इरा खान, कहा- इस वजह से बहुत ही डरी हुई हूं, सोना चाहती हूं पर… 

funny application for leave  इस आवेदन पत्र में लिखा है, ‘सेवा में, श्रीमान मास्साब.. माध्यमिक पाठशाला बुंदेलखंड। महानुभाव, तो मास्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है जो बुखार और ऊपर से जा नाक बह रई सो अलग। जई के मारे हम स्कूल नई आ पाहे सो तमाए पाऊ पर के निवेदन है कि दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो बड्डो अच्छो रहतो’। इतना ही नहीं इसके बाद इस पत्र के आखिरी लाइन में छात्र ने यह भी लिख दिया कि अगर हम नई आए तो कोन सा तमाओ स्कूल बंद हो जै। तुमाओ आज्ञाकारी शिष्य, कलुआ।

Read more :  नॉनवेज खाने से किया मना तो ससुराल वालों ने बहू को निकाल दिया घर से, पति के घर के सामने धरने पर बैठी युवती

छुट्टी के लिए लिखा गया ये आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लोगों को ये पत्र काफी पसंद आ रहा है पोस्ट पर तमाम लाइक्स आ चुके हैं वहीं लोग पोस्ट पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

 

Read more :  IPS शलभ सिन्हा ने किसान के घर खाया बोरे-बासी, एसपी को अपने बीच देख खुश हुए मुड़पार के ग्रामीण 

बता दें कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल से एक जबरदस्त तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें एक छात्र ने अपने किसी परीक्षा में पुष्पा के डायलॉग की तर्ज पर आंसर शीट में लिख दिया था अपुन लिखेगा नहीं।

 
Flowers