Drunk woman dancing with acid bottle on her head

‘नशा शराब में होता तो…’ डांस के दौरान लगाया ठुमका तो गिर गई तेजाब की बोतल, दो लड़कियां झुलसीं

Drunk woman dancing with acid bottle on her head तेजाब छलककर दो लड़कियों के चेहरे पर जा गिरा। दोनों लड़कियां घायल हो गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : November 25, 2022/9:47 pm IST

Drunk woman dancing with acid bottle: कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर से एक अजीबोगरीब और हैरानी कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां निकाह से पहले हल्दी की रस्म में एक महिला सिर पर तेजाब की बोतल रखकर नाच रही थी। ‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल…’ गाने पर डांस करने के दौरान महिला के सिर से बोतल गिर गई। इससे तेजाब छलककर दो लड़कियों के चेहरे पर जा गिरा। दोनों लड़कियां घायल हो गई हैं। एक की आंख में तेजाब चला गया है। उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read more: टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने Jio ला रहा नई सर्विस, इंस्टाग्राम रील्स और यूट्यूब शॉर्ट्स से होगा मुकाबला

जानकारी के अनुसार, कानपुर के जूही परम पुरवा के रहने वाले अतीक के बेटे का निकाह था। निकाह से 1 दिन पहले गुरुवार रात घर में हल्दी की रस्म चल रही थी। इस दौरान महिलाएं डीजे पर डांस कर रही थीं। उसी समय अतीक के घर के पास रहने वाली दो लड़कियां भी आकर डांस देखने लगीं।

डांस के दौरान लगाया ठुमका तो गिर गई तेजाब की बोतल

Drunk woman dancing with acid bottle: डीजे पर ‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल…’ गाने पर एक महिला नाच रही थी। महिला इस कदर उत्साहित हो गई कि उसने टॉयलेट साफ करने वाली तेजाब की बोतल अपने सिर पर रख ली। जैसे ही महिला ने डांस शुरू किया तो बोतल गिरकर फैल गई। इस दौरान तेजाब छलककर दोनों लड़कियों के चेहरे पर जा गिरा। एक की आंख में भी तेजाब चला गया।

जा सकती है लड़की की आंख की रौशनी भी

इस घटना के बाद परिजन दोनों बच्चियों को पहले मेडिकल कॉलेज ले गए, उसके बाद वहां से गुरु तेग बहादुर नर्सिंग होम में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि जिस लड़की की आंख में तेजाब गया है, उसकी रोशनी जाने का खतरा है।

तेजाब से घायल 15 वर्ष की लड़की का कहना है कि डीजे पर डांस हो रहा था, उसी दौरान एक महिला डांस कर रही थी, महिला को पता था कि बोतल में तेजाब है, फिर भी उसने परवाह नहीं की। उसी समय बोतल गिर गई और हम लोगों पर तेजाब के छींटे पड़ गए।

Read more: ‘Squid Game’ के अभिनेता पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, बिना किसी हिरासत के किया गया रिहा 

पुलिस को नहीं मिली हो कोई शिकायत

Drunk woman dancing with acid bottle: नर्सिंग होम के एमडी डॉ. दीपक श्रीवास्तव का कहना है कि दोनों लड़कियों के चेहरे पर तेजाब पड़ा है। एक ही आंख में तेजाब गया है, वह गंभीर है। प्लास्टिक सर्जन और आई स्पेशलिस्ट ने देखा है, इलाज किया जा रहा है।

जूही के एसीपी संतोष सिंह ने पुलिस के मीडिया सेल पर बयान जारी कर कहा है कि दोनों लड़कियां शादी समारोह के कार्यक्रम में बैठी थीं, उसी दौरान गाने के समय तेजाब की बोतल गिरने से हादसा हुआ है। दोनों का इलाज किया जा रहा है। परिजनों ने पुलिस से अभी किसी तरह की शिकायत नहीं की है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें