'Squid Game' Korean actor Oh Yeong-su accused of sexual harassment

‘Squid Game’ के अभिनेता पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, बिना किसी हिरासत के किया गया रिहा

'Squid Game' Korean actor Oh Yeong-su accused of sexual harassment कोरियाई अभिनेता ओह येओंग-सु को यौन दुराचार के आरोपों में दोषी ठहराया गया

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:31 am IST

Oh Yeong-su accused of sexual harassment: सियोल,दक्षिण कोरिया। हिट दक्षिण कोरियाई श्रृंखला ‘स्क्वीड गेम’ में ‘प्लेयर 001’ की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले कोरियाई अभिनेता ओह येओंग-सु को यौन दुराचार के आरोपों में दोषी ठहराया गया है और बाद में बिना किसी हिरासत के रिहा कर दिया गया था।

Read more: मदरसों में अब ड्रेस कोड और NCERT पाठ्यक्रम होगा लागू, वक्फ बोर्ड का बड़ा फैसला 

‘स्क्वीड गेम’अभिनेता पर लगे यौन शोषण का आरोप

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को सियोल के पास के शहर सुवन में अभियोजकों ने खुलासा किया कि उन्होंने एक दिन पहले ओह येओंग-सु पर आरोप लगाया था। 78 वर्षीय ओह येओंग-सु पर आरोप है कि उन्होंने 2017 के मध्य में एक महिला के शरीर को गलत तरीके से छुआ था।

दिसंबर 2021 में कथित पीड़िता के साथ शिकायत दर्ज की गई, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। योनहाप समाचार एजेंसी का हवाला देते हुए वेरायटी के अनुसार, मामला अप्रैल में बंद कर दिया गया था लेकिन पीड़िता के अनुरोध पर फिर से खोला गया।

गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स से सम्मानित है अभिनेता ओह येओंग-सु

Oh Yeong-su accused of sexual harassment: अभियोजकों द्वारा पूछताछ किए जाने पर ओह येओंग-सु ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया। “मैंने झील के चारों ओर रास्ता दिखाने के लिए उसका हाथ पकड़ लिया। मैंने माफी मांगी क्योंकि [व्यक्ति] ने कहा कि वह इसके बारे में उपद्रव नहीं करेगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आरोपों को स्वीकार करती हूं।” 78 वर्षीय अभिनेता ने एक बयान में कहा कि ओह कोरियाई ब्रॉडकास्टर जेटीबीसी के साथ साझा किया गया है जैसा कि वेरायटी की एक रिपोर्ट में उद्धृत किया गया है।

Read more: नाराज अनुदेशक ने छात्र के हाथ पर चलाई ड्रिल मशीन, परिजनों के उड़े होश, देखें वायरल वीडियो 

‘स्क्विड गेम’ में अभिनेता की भूमिका ने उन्हें एमी नामांकन के साथ एक श्रृंखला, टेलीविजन फिल्म की मिनीसीरीज श्रेणी में “सर्वश्रेष्ठ-सहायक” अभिनेता में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार अर्जित किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers