ED issues 9th summons to CM Arvind Kejriwal

ED 9th Summons to CM Kejriwal : ED ने सीएम अरविंद केजरीवाल को जारी किया 9वां समन, इस दिन बुलाया पूछताछ के लिए

ED 9th Summons to CM Kejriwal : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 10:51 AM IST, Published Date : March 17, 2024/10:51 am IST

नई दिल्ली : ED 9th Summons to CM Kejriwal : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। ED की टीम ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नया समन जारी कर उन्हें 21 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है। ED की टीम ने सीएम केजरीवाल को मध्य दिल्ली में केंद्रीय एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission DA Hike Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को भी मिलेगा केंद्र के बराबर 50 प्रतिशत महंगाई भत्ता, DA में संशोधन के बाद आदेश जारी

सीएम केजरीवाल को 9वां समन जारी

h Summons to CM Kejriwal : मिली जानकारी के अनुसार, ED की तरफ से सीएम केजरीवाल को नौवां समन इसलिए जारी किया है ताकि, धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत केजरीवाल का बयान दर्ज किया जा सके। मुख्यमंत्री ने इन समन को अवैध बताते हुए हर बार पेश होने से इनकार किया है।

दिल्ली की एक अदालत ने इस मामले में पिछले आठ समन में से छह की अवहेलना करने के लिए एजेंसी की ओर से दायर दो शिकायतों पर केजरीवाल को शनिवार को जमानत दे दी। एजेंसी ने इस मामले में दो दिन पहले बीआरएस नेता के. कविता को गिरफ्तार किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp