ED raids Sanjay Raut's residence on Patra Chawl land scam case

सुबह-सुबह ED की टीम ने खटखटाया शिवसेना सांसद संजय राउत का दरवाजा, पिछले 3 घंटे से अधिक समय से जारी है कार्रवाई

सुबह-सुबह ED की टीम ने खटखटाया शिवसेना सांसद संजय राउत का दरवाजा! ED raids Sanjay Raut's residence on Patra Chawl land scam case

Edited By: , July 31, 2022 / 12:35 PM IST

मुंबईः Patra Chawl land scam case शिवसेना सांसद संजय राउत पर ईडी लगातार शिकंजा कस रही है। रविवार तड़के एक बार फिर ईडी की टीम ने संजय राउत के घर का दरवाजा खटखटाया। बताया जा रहा है कि पिछले 3 घंटे से अधिक समय से संजय राउत के घर पर ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है। बता दें कि ईडी ने संजय राउत के घर पर पात्रा चॉल घोटाला मामले में दबिश दी है। वहीं, ईडी की कार्रवाई को लेकर संजय राउत ने ट्वीट कर बड़ी बात कही है।

Read More: भाजपा के ‘ऑपरेशन कमल’ का पर्दाफाश! कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट कर लगाया बड़ा आरोप 

Patra Chawl land scam case उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहाED raids Sanjay Raut’s residence on Patra Chawl land scam case, ’मैं बाला साहेब की कसम खाता हूं. मेरा इस घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है। राउत ने आगे कहा कि उन्होंने (बाला साहेब) हमें लड़ना सिखाया है और हम शिवसेना के लिए लड़ते रहेंगे।

Read More: कोरोना-मंकीपॉक्स के बीच एक नए वायरस का एंट्री, इस राज्य में बरपा रहा कहर, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की गाइडलाइन

राउत ने कहा कि झूठी कार्रवाई, झूठे सबूत के बाद भी मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा. अगर मैं मर भी जाऊं तो समर्पण नहीं करूंगा। राउत के घर ईडी की टीम पहुंचने के बाद उनके समर्थकों का जमावड़ा भी लग गया है। समर्थक ईडी और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

Read More: पीएम मोदी ने मन की बात में किया नारायणपुर के ‘मावली मेले’ का जिक्र, कही ये बड़ी बात

Image

 

#HarGharTiranga