अभी नहीं खुलेंगे स्कूल और अन्य शैक्षणिक संस्थान, DDMA की बैठक में लिया गया फैसला

Educational institutions will not open in across state

: , January 27, 2022 / 04:58 PM IST

नई दिल्लीः Educational institutions will not open देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले कम होने के बाद अब वीकेंड कर्फ्यू और दुकानों पर लगे ऑड-ईवन नियम हटा दिया गया है। लेकिन नाइट कर्फ्यू (Night Curfew in Delhi) अभी भी जारी रहेगा। जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक के बाद ये फैसला लिया गया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Educational institutions will not open जानकारी के मुताबिक आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक में फैसला लिया गया है कि रेस्टोरेंट, पब और बार और सिनेमा हॉल 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोले जा सकेंगे। सरकारी दफ्तरों में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ काम होंगे। वहीं शादी समारोह पर भी पाबंदी कम की गई है और अधिकतम 200 मेहमानों के शामिल होने की अनुमति दी गई है। हालांकि समारोह स्थल पर अधिकतम 200 या क्षमता के 50 प्रतिशत लोग ही शामिल हो सकेंगे।

Read more :  देश की राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, खुलेंगी सभी दुकानें, 50% क्षमता के साथ सिनेमा घरों को संचालित करने की अनुमति 

एजुकेशन इंस्टीट्यूट्स रहेंगे बंद
डीडीएमए की बैठक में दिल्ली के सरकारी ऑफिस 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने का फैसला किया गया है। इसके अलावा एजुकेशन इंस्टीट्यूट्स और स्कूल अभी भी बंद रहेंगे। स्कूलों को खोलने पर फैसला अगली बैठक में किया जा सकता है।