Two govt officer arrested in theft case

इस विभाग के दो अफसरों ने तो हद ही कर दी, पुल को तोड़कर लोहा ले गए घर, पुलिस ने 8 लोगों को दबोचा

Two govt officer arrested in theft case: दो सरकारी अधिकारियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, Bihar news,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 11, 2022/1:42 am IST

डेहरी ऑन सोन (बिहार)।  Two govt officer arrested in theft case : बिहार में 60 फुट लंबे लोहे के पुल को अवैध रूप से तोड़कर चुरा ले जाने के आरोप में दो सरकारी अधिकारियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : यहां लगाया गया नाइट कर्फ्यू, 12 अप्रैल तक इन सेवाओं पर रहेगा पाबंदी, प्रशासन ने जारी की गाइडलाइन

रोहतास के पुलिस अधीक्षक के अनुसार, जिले में एक नहर पर बने धातु के पुल को ‘चुराने’ के आरोप में गिरफ्तार किए गए लोगों में एक अनुमंडल अधिकारी और मौसम विभाग का एक अधिकारी शामिल है।

यह भी पढ़ें : बेटी की शादी में कांग्रेस नेता ने छपवाया ऐसा कार्ड जो सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल, मेहमानों को दी जाएगी संविधान की कॉपी

एसपी ने कहा, ”जांच के दौरान, हमें पता चला कि मौसम विभाग के अधिकारी अरविंद कुमार ने एक समूह का नेतृत्व किया था, जो गैस कटर और अन्य उपकरणों से लैस था। समूह ने कुछ दिन पहले पुल को ध्वस्त कर दिया था।”

यह भी पढ़ें :  खैरागढ़ में थमा उपचुनाव का शोर गुल, अब डोर टू डोर प्रचार करेंगे प्रत्याशी, 12 अप्रैल को होगा मतदान

उन्होंने कहा, ”हमने कुमार को पकड़ लिया और पता चला कि इलाके के एसडीओ राधे श्याम सिंह इसके मास्टरमाइंड थे। एसडीओ को उनके साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है।” एसपी ने कहा कि वारदात में इस्तेमाल की गई जेसीबी मशीन, पिकअप वैन और गैस कटर को भी जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें : भोपाल पुलिस के डर से छत्तीसगढ़ आकर खिला रहे थे IPL सट्टा, पूछताछ के दौरान सटोरियों ने किया सनसनीखेज खुलासा