Fearing Bhopal Police, coming to Chhattisgarh and feeding IPL betting

भोपाल पुलिस के डर से छत्तीसगढ़ आकर खिला रहे थे IPL सट्टा, पूछताछ के दौरान सटोरियों ने किया सनसनीखेज खुलासा

भोपाल पुलिस के डर से छत्तीसगढ़ आकर खिला रहे थे IPL सट्टा! Fearing Bhopal Police, coming to Chhattisgarh and feeding IPL betting

Edited By: , April 11, 2022 / 10:17 AM IST

रायपुर: Cg IPL Satta News  के बड़े खुलासे पर मुहर लग गई है। IPL क्रिकेट मैच के दौरान ऑनलाइन सटोरिए लगातार गिरफ्तार हो रहे हैं। पुलिस ने बैरागढ़ भोपाल निवासी अजय पिरयानी और गिरीश साथवानी को महावीर नगर कुकरेजा फॉर्म हाउस के पास अपने रिश्तेदार के यहां आकर चोरी छिपे सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया।

Read More: बेटी की शादी में कांग्रेस नेता ने छपवाया ऐसा कार्ड जो सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल, मेहमानों को दी जाएगी संविधान की कॉपी

Fearing Bhopal Police पुलिस के मुताबिक RCB और MI टीम के मैच के दौरान करीब 500 से ज्यादा लोगो को ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे थे। पूछताछ में दोनों ने बताया कि भोपाल में पुलिस के डर से बचने के लिए छत्तीसगढ़ आकर मध्यप्रदेश के लोगों को ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे।

Read More: खैरागढ़ में उपचुनाव का शोर गुल, अब डोर टू डोर प्रचार करेंगे प्रत्याशी, 12 अप्रैल को होगा मतदान

बताया जा रहा है कि इन शातिर सटोरियों ने पुलिस से बचने के लिए दूसरे राज्यों के सटोरियों से जगह बदलकर अपनी पहचान छिपाकर ऑनलाइन सट्टा खिलाना तय किया है। इससे नए राज्य में पुलिस इन सटोरियो को पहचान नहीं पाती और जबतक ये पहचान में आते है तब तक करोड़ो का फायदा ले चुके होते है।

Read More: यहां लगाया गया नाइट कर्फ्यू, 12 अप्रैल तक इन सेवाओं पर रहेगा पाबंदी, प्रशासन ने जारी की गाइडलाइन

फिलहाल पुलिस ने दोनो अंतर्राज्यीय सटोरियो से 4 नग मोबाइल,1 नग केलक्यूलेटर और 4,600 रुपए नगदी समेत लाखों रुपए के सट्टे का हिसाब किताब बरामद किया है।

Read More: JNU में छात्रों के बीच हिंसक झड़प, नॉनवेज खाना को लेकर आपस में ही भिड़ गए छात्र, वायरल हुआ वीडियो

 

#HarGharTiranga