जींद में बिजलीकर्मी ने आत्महत्या की |

जींद में बिजलीकर्मी ने आत्महत्या की

जींद में बिजलीकर्मी ने आत्महत्या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 14, 2022/6:42 pm IST

जींद (हरियाणा), 14 जून (भाषा) हरियाणा के जींद में कर्ज में ली गई रकम नहीं लौटाने और रकम लेने वाले व्यक्ति की पत्नी द्वारा झूठे मामले में फंसाने की धमकी से परेशान होकर एक बिजलीकर्मी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गांव घोघड़िया बिजली सब स्टेशन में शिफ्ट अटेंडेंट के रूप में कार्यरत गांव जुलानी हाल आबाद राज नगर निवासी अमित (32) ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई ने उचाना पुलिस थाना में उक्त महिला एवं उसके पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है।

उचाना के थाना प्रभारी रविंद्र धनखड़ ने बताया कि मंगलवार को अमित का शव गांव कालता के निकट कुचराना रोड पर एक गाड़ी में पड़ा देखा गया। उसके सीने में गोली लगी हुई थी, बगल वाली सीट पर देशी कट्टा तथा मोबाइल फोन और सुसाइड नोट पड़ा हुआ था।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। सुसाइड नोट में रुपयों के लेनदेन का जिक्र है, जिसमें पटियाला चौक निवासी दिलेर द्वारा तीन लाख रुपये लेने और रकम मांगने पर दिलेर की पत्नी शीला द्वारा झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने का जिक्र किया गया है।

पुलिस ने अमित के भाई नवीन की शिकायत पर दिलेर तथा उसकी पत्नी शीला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। मामले में जांच की जा रही है।

भाषा सं राजकुमार सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)