Emergency landing of Bengal CM Mamata Banerjee's helicopter

यहां के CM के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, सामने आई ये बड़ी वजह

Emergency landing of Bengal CM Mamata Banerjee's helicopter यहां के CM के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, सामने आई ये बड़ी वजह

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 05:11 PM IST, Published Date : June 27, 2023/5:11 pm IST

Emergency landing of Bengal CM Mamata Banerjee’s helicopter पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग कराई गई। बता दें कि मौसम खराब होने के कारण उत्तरी बंगाल में उनका हेलिकॉप्टर लैंड कराने का फैसला लिया गया। सीएम ममता बनर्जी हेलिकॉप्टर जलपाईगुड़ी से उड़ान भरकर बागडोगरा जा रहा था। इस बीच सालुगाड़ा स्थित आर्मी एयरबेस पर खराब मौसम के कारण इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। जांच के लिए ममता बनर्जी को कोलकाता हवाईअड्डे से सीधे कोलकाता के SSKM अस्पताल ले जाया गया।

Read More: हाय रे महंगाई ! आसमान छू रहे टमाटर के दाम, 100 रुपये तक पहुंचा भाव  

सीएम को पीठ और घुटने में आई चोट

बता दें कि ममता बनर्जी को उनके हेलिकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग के दौरान चोट लग गई। सूत्रों के मुताबिक झटके के दौरान ममता की पीठ और घुटने में चोट आई है। एक अधिकारी ने बताया, कि यहां बहुत भारी बारिश हो रही थी और पायलट ने हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि घटना के बाद यह निर्णय लिया गया कि मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बागडोगरा हवाईअड्डे तक यात्रा करेंगी और फिर वापस कोलकाता के लिए उड़ान भरेंगी।

Read More: बारिश शुरू होते ही इस खतरनारक बीमारी ने ली एंट्री, एक ही परिवार के तीन नाबालिग बच्चे चपेट में आए 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले हिंसा का दौर देखा गया। कूचबिहार के दिनहाटा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली के एक दिन बाद हिंसा हो गई थी। बताया गया कि यहां टीएमसी के दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक टीएमसी कार्यकर्ता की गोली लगने से मौत भी हो गई। कई कार्यकर्ता जख्मी भी हुए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें