Emergency landing of flight going to Maldives, know the reason...

मालदीव जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, जाने इसकी वजह…

Edited By: , August 13, 2022 / 06:53 PM IST

Flight Coimbatore Airport Emergency Landing : कोयम्बटूर – कर्नाटक में बेंगलुरू से 92 यात्रिओं को लेकर मालदीव की राजधानी माले जा रहे गो फर्स्ट एयरलाइंस की फ्लाइट को शुक्रवार दोपहर कोयम्बटूर एयरपोर्ट पर आपात स्थिति में उतारना पडा। विमान की इंजन अत्यधिक गर्म हो गया। इसकी वजह से चेतावनी की घंटी बजने लगी। इमरंजेंसी लैंडिंग के बाद सभी यात्रिओं को सुरक्षित बाहर उतारा गया। गो फर्स्ट के प्रवक्ता ने बताया कि इंजीनियरिंग टीम ने फ्लाइट का निरीक्षण किया है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : तिरंगे के रंग में रंगे आनन्द महिन्द्रा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें 

Flight Coimbatore Airport Emergency Landing : पिछले हफ्ते गो फर्स्ट का एक विमान उड़ान भरने के कुछ ही मिनटों के भीतर एक पक्षी से टकराने के बाद अहमदाबाद लौट आया था। बीती 20 जून को, स्पाइसजेट एयरलाइंस के एक दिल्ली जाने वाले विमान में पटना हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद आग लग गई और विमान की आपातकालीन लैंडिंग हुई। उसी दिन दिल्ली जाने वाली इंडिगो की एक और फ्लाइट टेकऑफ के बाद एक संदिग्ध पक्षी के टकराने के कारण गुवाहाटी हवाई अड्डे पर वापस लौट आई।

read more : तिरंगे के रंग में रंगे आनन्द महिन्द्रा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें 

Flight Coimbatore Airport Emergency Landing : देश में विमानों में खराबी के बढ़त मामलों के बीच पिछले महीने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयरलाइंस कंपनियों के प्रमुखों के साथ बैठक की थी। उन्होंने सभीएयरलाइन से कहा था कि वे सभी आवश्यक कदम उठाएं जो सुरक्षा निरीक्षण को तेज करने के लिए आवश्यक हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें