England team 14 members infected virus: victims of food poisoning

पाकिस्तानी खाने ने इंग्लैंड टीम का कर दिया बंटाधार! सीरीज खेलने से पहले अंग्रेजी टीम के 14 मेंबर्स संक्रमित, इस बीमारी की हुई पुष्टि…

England team 14 members infected virus: सीरीज से पहले ही इंग्लैण्ड टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम के 14 मेंबर बीमार पड़ गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2022 / 05:26 PM IST, Published Date : November 30, 2022/5:09 pm IST

England team 14 members infected virus: नई दिल्ली। पाकिस्तान में इंग्लैण्ड टीम टेस्ट मैच सीरीज खेलने गई है। 17 साल बाद अंग्रजी टीम पाक में सीरीज खेलेगी। सीरीज से पहले ही टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। इंग्लैण्ड टीम के 14 मेंबर बीमार पड़ गए हैं। इस सदस्यों में आधे मेंबर प्लेयर है और आधे स्टाफ के है। ऐसा मालूम चला है कि इंग्लैंड टीम के सदस्य फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए हैं। फिर पता चला कि इनको वायरल हुआ है।

read more : दो साल में डिजिटल अर्थव्यवस्था में एक करोड़ रोजगार पार कर जाने का लक्ष्य, संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कही बड़ी बात

England team 14 members infected virus : पाकिस्तानी और इंग्लिश मीडिया ने खबर की पुष्टि कर दी है। इंग्लिश टीम के प्रवक्ता ने कहा कि टीम के सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हुए हैं। ये किसी दूसरे वायरस का शिकार हुए हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि मैच से पहले ज्यादातर खिलाड़ी ठीक हो जाएंगे।

read more : नवंबर महीने के अंतिम दिन सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट, इतने रुपए हुए सस्ते, फटाफट चेक करें आज के दाम 

England team 14 members infected virus : वायरल से ग्रस्त सभी खिलाड़ियों का नाम सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स और स्टार गेंदबाज जेम्स एंडरसन इनमें शामिल हैं। बल्लेबाज जो रूट भी बीमार पड़े थे, लेकिन अब वे ठीक हैं और बुधवार को प्रैक्टिस के लिए भी पहुंचे।

read more : बिन बुलाए बारात में खाना खाकर बुरा फंसा छात्र, बारातियों ने कराया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल 

इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड जैसे खिलाड़ी भारतीय उपमहाद्वीप के दौरों पर अक्सर फूड पॉइजनिंग का शिकार होते रहे हैं। इससे बचने के लिए इंग्लैैंड की टीम अपने साथ शेफ लेकर आई है। खिलाड़ी बाहर का खाना खाने से बच रहे थे, लेकिन इस बीच वायरस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें