Vallabhbhai vaghasiya Passed Away in Road Accident

दर्दनाक सड़क हादसे में पूर्व कृषि मंत्री का निधन, बुलडोजर से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे

दर्दनाक सड़क हादसे में पूर्व कृषि मंत्री का निधन, बुलडोजर से टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे! Vallabhbhai vaghasiya Passed Away

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 10:46 AM IST, Published Date : May 19, 2023/10:38 am IST

अमरेली: Vallabhbhai vaghasiya Passed Away गुजरात के पूर्व कृषि मंत्री वल्लभभाई वाघासिया की कार अमरेली जिले में सावरकुंडला कस्बे के पास एक बुलडोजर से टकरा गई और इस हादसे में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। वांडा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना बृहस्पतिवार रात को हुई।

Read More: BJP के इस पुरुष विधायक ने महिला कॉलेज से किया हैं ग्रेजुएशन, JDU ने कहा ‘भाजपा वालों का तो अलगे कारनामा’

Vallabhbhai vaghasiya Passed Away सावरकुंडला विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक 69 वर्षीय वाघासिया ने पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की सरकार के पहले कार्यकाल में कृषि एवं शहरी आवास मंत्री के रूप में कार्य किया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाघासिया किसी गांव से सावरकुंडला लौट रहे थे, तभी रात करीब साढ़े आठ बजे वांडा गांव के पास राज्य राजमार्ग पर यह हादसा हो गया। वाहन में उनके साथ बैठा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

Read More: युवाओं के लिए खुशखबरी, आज लगने जा रहा रोजगार मेला, इतने पदों पर होगा चयन 

पुलिस ने बताया कि पूर्व मंत्री कार चला रहे थे, जो बुलडोजर से जा टकराई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उसने बताया कि वाघासिया को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में पार्टी नेता और वाघासिया के समर्थक अस्पताल में एकत्र हो गए।

Read More: tnresults.nic.in: तमिलनाडु 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, लड़कियों ने मारी बाजी

सावरकुंडला से मौजूदा विधायक एवं भाजपा नेता महेश कसवाला ने कहा, ‘‘सावरकुंडला सीट से पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री वी वी वाघासिया का सड़क हादसे में निधन हो गया। एक कुशल संगठक, एक जननेता और अमरेली की जनता की सेवा करने वाले नेता अब हमारे बीच नहीं रहे। हम दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करते हैं।’’

Read More: जब पंडित प्रदीप मिश्रा ने गाया ‘जप हर-हर भोला’, खुद को झूमने से नहीं रोक पाएं लाखों भक्त, देखें Video

अमरेली से विधायक कौशिक वेकारिया ने कहा कि वाघासिया को क्षेत्र के लोगों के कल्याण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए याद किया जाएगा। वाघासिया ने सावरकुंडला सीट से भाजपा उम्मीदवार के रूप में 2012 का विधानसभा चुनाव जीता था और 2016 में विजय रूपाणी सरकार में मंत्री के रूप में शपथ ली थी।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक