पूरे प्रदेश में 21 अगस्त तक लॉकडाउन, संक्रमण की स्थिति को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला |Extended Lockdown till 21 August in Andhra Pradesh

पूरे प्रदेश में 21 अगस्त तक लॉकडाउन, संक्रमण की स्थिति को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

पूरे प्रदेश में 21 अगस्त तक लॉकडाउन! Extended Lockdown till 21 August in Andhra Pradesh

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 15, 2021/6:54 pm IST

हैदराबाद: राज्य के लगभग आधे जिलों में कोरोना वायरस के नए मामलों की अच्छी-खासी संख्या सामने आने के मद्देनजर आंध्र प्रदेश सरकार ने कोविड कर्फ्यू को 21 अगस्त तक बढ़ा दिया है।

Read More: शिक्षकों की बपंर भर्ती, 6000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, 12वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन

प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) अनिल कुमार सिंघल ने कहा कि कोविड-19 स्थिति की गहन समीक्षा करने और संक्रमण के मामलों को देखते हुए रात दस बजे से सुबह छह बजे के कर्फ्यू को बढ़ाया गया है। उन्होंने कहा कि गैर कर्फ्यू समय में भी सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा जारी रहेगी। विवाह, समारोहों और धार्मिक कार्यक्रमों में 150 से अधिक लोगों की संख्या नहीं होनी चाहिए।

Read More: CM ने कहा OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण देने प्रतिबद्ध, दिसंबर के अंत तक प्रदेश में सबको लग जाएगा कोरोना रोधी टीका

सिंघल ने कहा, ‘‘सभी समारोहों में कोविड उपयुक्त व्यवहार का अनुपालन अनिवार्य होगा। उल्लंघन करने पर आपदा प्रबंधन कानून और भादंसं के तहत कार्रवाई होगी।’’ प्रधान सचिव ने जिलाधिकारियों, आयुक्तों और पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिया कि आदेशों का कड़ाई से पालन कराएं।

Read More: देश में बीते 24 घंटे में 37,927 लोगों ने कोरोना को दी मात, 493 की मौत, 36,083 नए केस