Famous boxer died during live match

लाइव मुकाबले के दौरान फेमस बॉक्सर की मौत, सामने आई ये वजह, देखें वीडियो

Famous boxer died during live match : लाइव मुकाबले के दौरान फेमस बॉक्सर की मौत, सामने आई ये वजह, देखे वीडियो....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : May 20, 2022/10:32 am IST

Viral Video : नई दिल्ली। बॉक्सिंग ऐसा गेम है जिसमें अगर ध्यान नहीं दिया जाए तो कुछ भी हो सकता है। हाल ही में एक बॉक्सिंग मैच में 38 वर्षीय जर्मन बॉक्सर मूसा यमक की मौत हो गई। बॉक्सिंग रिंग में उस समय सन्नाटा छा गया जब अचानक मूसा यमक की मैच के दौरान मौत हो गई। जांच में पाया गया कि मूसा की मौत ज्यादा मार खाने से नहीं बल्कि हार्ट अटैक से हुई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

38 साल के मूसा यमक को 14 मई को एक मैच के दौरान हार्ट अटैक आया। बता दें अबतक मूसा कभी भी अपना मुकाबला नहीं हारे और इसके साथ ही इस खेल के कई बड़े खिताब भी जीते चुके हैं। अपने सभी मुकाबले मूसा नॉकआउट से ही जीते।

Read More: आजम खान जेल से रिहा… 2 साल बाद मिली जमानत, लेने पहुंचे शिवपाल, इधर अखिलेश ने किया स्वागत

अचानक गिर पड़े मूसा

Viral Video : मूसा यमक की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह मूसा अपने विरोधी बॉक्सर से लड़ते हुए अचानक गिर पड़ते हैं। जिसके बाद रिंग में भीड़ लगने लग जाती है। मूसा की टीम उनको उठाकर इलाज के लिए लेकर जाती है। इस दौरान मूसा की मौत हो जाती है।

Read More: सांप कांटने से नाबालिग लड़की की मौत, बेबस पिता बोले- अगर सड़क होती तो बच सकती थी जान

बीच मुकाबले में हो गई मौत

Viral Video : मूसा यूरोपियन चैंपियनशिप और एशियन चैंपियनशिप के विजेता रह चुके हैं। 14 मई को मूसा और यूगांडा के हमजा वानडेरा के बीच मुकाबला हो रहा था। इस दौरान दूसरे राउंड में हमजा वानडेराने मूसा को तेज मुक्का मार दिया। जिसके बाद मूसा गिर पड़े। वहां मौजूद मैच ऑफिशियल उनके पास पहुंचे और उन्हें जल्दी अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इन खबर के बाद बॉक्सिंग के दुनिया मे शोक की लहर है।

Read More: Petrol-Diesel Price : लोगों को रूला रहा पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर में क्या हैं कीमत

देखें वीडियो