Father Raped Daughter after Mother Death in Rajsthan

पत्नी की हो गई मौत तो कलयुगी बाप ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी

पत्नी की हो गई मौत तो कलयुगी बाप ने बेटी को बनाया हवस का शिकार : Father Raped Daughter after Mother Death in Rajsthan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : July 10, 2022/9:05 pm IST

नई दिल्लीः Father Raped Daughter  बाप और बेटी के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है। लेकिन राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बाप ने पत्नी के निधन के बाद अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं बाप ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। वहीं आरोपी पिता को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read more : कपूर खानदान में 10वीं पास करने वाले इकलौते लड़के हैं ये एक्टर, उत्तीर्ण होने पर परिवार ने दी थी पार्टी, इतना था परसेंट 

Father Raped Daughter  मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के कुल तीन भाई बहन हैं। 3-4 साल पहले मां का देहांत हो जाने के बाद उसकी बड़ी बहन दादी के पास, छोटा भाई ननिहाल में ओर वह पिता के पास गांव में रहने लगी। उस समय उसकी उम्र 13 साल थी। कुछ समय तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा अब करीब डेढ़ साल से उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। पीड़िता द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार जब उसने इसका विरोध किया और दादी और मामा को बताने को कहा तो उसके पिता ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

Read more :  जैकलीन के हाथ लगी इस फेम की बायोपिक, जिसमें खुलेंगे जीवन के कई राज

डर की वजह से सब सहती रही

डर की वजह से वह सब सहती रही। उसके पिता उसे कभी अपने मामा और दादी के पास भी नहीं भेजता था। अबकी बार उसका मामा उसे पिता के यहां से ले गया, तब उसने हिम्मत कर सारी बात अपने मामा को बता दी।

Read more : टीम से बाहर होने पर छलका क्रिकेटर का दर्द, कहा – मुझे नहीं मिला मौका

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें