father raped his own daughter

पत्नी की मौत के बाद बेटी से हवस पूरी करता था ​पिता, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पत्नी की मौत के बाद बेटी से हवस पूरी करता था ​पिता, ऐसे हुआ मामले का खुलासा! father raped his own daughter

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 09:29 AM IST, Published Date : December 29, 2022/9:29 am IST

जींद। father raped his own daughter हरियाणा के जींद जिले से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हैवान पिता ने अपनी ही बेटी नाबालिग से पिछले 2 साल तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। आरोपी पिता ने अपने बेटे की हत्या का धमकी देकर किशोरी की यौन शोषण करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: चंद्रबाबू नायडू के रोडशो में बड़ा हादसा, सात लोगों की मौत… 

father raped his own daughter मिली जानकारी के अनुसार मामला जींद जिले के महिला का है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते नाबालिग पिड़िता की मां का 10 पहले निधन हो चुकी है और परिवार में उनके दादा दादी , पिता और छोटा भाई है। मां कि मौत के बाद आरोपी पिता पहली बार 2020 में धमकी देकर बेटी के साथ दुष्कर्म किया था और घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम का धमकी भी दिया था। जिसके बाद आरोपी पिता लगातार यौन शोषण करता था।

Read More: 3 करोड़ यात्रियों का डेटा लीक! हैकर ऑनलाइन बेच रहा है नाम, पता और उनके मोबाइल नंबर

जिसके बाद आरोपी पिता ने 23 दिसंबर की रात को फिर बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं इस बार विरोध करने पर उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दी थी। पिता के हाथों यौन शोषण से परेशान होकर किशोरी ने इसके बारे में अपनी मौसी को बताया और अंतत: दोनों ने महिला थाने में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई। महिला थाना ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता धर्मबीर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक