Businessman commits suicide due to fear of ED

Crime News : ईडी के डर से कारोबारी ने लगा लिया मौत को गले, फंदे से लटकता मिला शव, इस केस से जुड़ा है पूरा मामला

जमीन घोटाले में ईडी से नोटिस मिलने के बाद से मृतक तनाव में था!Businessman commits suicide due to fear of ED

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 03:19 PM IST, Published Date : May 9, 2024/3:17 pm IST

Businessman commits suicide due to fear of ED : रांची। देश में इस समय ईडी का कारोबारियों और नेताओं पर एक्शन जारी है। जिसका कई नेताओं को अब ईडी का डर बैठ गया है। तो इस बीच, झारखंड की राजधानी रांची से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक जमीन कारोबारी ने ईडी के डर से आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि जमीन घोटाले में ईडी से नोटिस मिलने के बाद से मृतक तनाव में था। गुरुवार सुबह उसका शव फंदे से झूलता मिला। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

read more : Indian Bhabhi Sexy Video : Indian Bhabhi का ये अवतार देख मदहोश हो जाएंगे आप, जमकर वायरल हो रहा सेक्सी वीडियो 

ये पूरा मामला रांची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थिर सिल्वर डेल अपार्टमेंट का है। जहां कृष्णकांत नाम के जमीन कारोबारी ने मौत को गले लगा लिया है। शख्स का शव फंदे से झूलता हुआ मिला है। फंदे पर झूलने के बाद परिवार के लोग कारोबारी को आनन-फानन में आर्किड अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

कृष्णकांत से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि जमीन घोटाले मामले को लेकर ईडी ने कुछ दिन पहले कृष्णकांत को नोटिस भेजा था। एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद से वह तनाव में थे। हालांकि आत्महत्या के पीछे ईडी का नोटिस ही एकमात्र वजह है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुट गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp