Fell in love while playing PUBG...Know The Full Story Of 'Online Ishq'

PUBG खेलते-खेलते हो गया प्यार… शादी होते ही पहुंच गई पुलिस, जानें ‘ऑनलाइन इश्क’ की पूरी कहानी

PUBG खेलते-खेलते हो गया प्यार... शादी होते ही पहुंच गई पुलिस, जानें 'ऑनलाइन इश्क' की पूरी कहानी Know The Full Story Of 'Online Ishq'

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 25, 2022/7:57 am IST

PUBG latest news in Hindi: रायसेन। इस दुनिया में कब, किसको, किससे प्यार हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। एक ऐसी ही दिलचस्प ऑनलाइन इश्क का मामला सामने आया है। यह मामला मध्य प्रदेश के रायसेन जिले का है। यहां के एक युवक को उत्तराखंड के नैनीताल की एक युवती से ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते-खेलते प्यार हो गया। प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दो साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली।

Read more: Guru Pushya Yog 2022: साल का अंतिम गुरु पुष्‍य योग आज, फिर दीवाली तक नहीं है ऐसा शुभ समय, उठाएं लाभ 

इस ऑनलाइन इश्क की कहानी का पता तब चला जब लड़की के परिवार वालों ने नैनीताल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जांच में पता चला कि लड़की फिलहाल रायसेन में है।

नैनीताल पुलिस जब रायसेन से लड़की को वापस लेने गई तो लड़की ने आने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा कि लड़की और लड़का दोनों ऑनलाइन गेम PUBG के शौकिन हैं। PUBG खेलते-खेलते दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे।

पुलिस ने बताया कि नैनीताल पुलिस ने रायसेन पुलिस की मदद से वार्ड नंबर 11 में रहने वाले योगेश और शीतल को थाने बुलाया। थाने में दोनों के बयान दर्ज किए गए। नैनीताल पुलिस लड़की को अपने साथ ले जाना चाहती थी लेकिन लड़की ने जाने से इनकार कर दिया।

Read more: इस बार स्थापित करें ईको फ्रेंडली गणपति, घर बैठे देखें बनाने का आसान तरीका 

Fell in love while playing PUBG: वह रायसेन में अपने पति योगेश के साथ ही रहना चाहती है। उसने कहा कि मैं बालिग हूं और अपनी इच्छा से योगेश शादी की है। मुझ पर किसी का दबाव नहीं है। नैनीताल पुलिस भी राजी हो गई और लड़की को बिना लिए ही वापस नैनीताल लौट गई।

और भी है बड़ी खबरें…