मुंबई, बांद्रा की झुग्गी बस्ती में भीषण आग, 16 दमकल गाड़ियां और 10 वाटर टैंकर्स बुझाने में लगे | Fierce fire In Mumbai :

मुंबई, बांद्रा की झुग्गी बस्ती में भीषण आग, 16 दमकल गाड़ियां और 10 वाटर टैंकर्स बुझाने में लगे

मुंबई, बांद्रा की झुग्गी बस्ती में भीषण आग, 16 दमकल गाड़ियां और 10 वाटर टैंकर्स बुझाने में लगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 30, 2018/8:49 am IST

मुंबई देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बांद्रा इलाके झुग्गियों में भीषण आग की खबर है। आग इतनी भीषण है कि उसे बुझाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियां और 10 वॉटर टैंकर्स लगी हुई हैं। काला धुआं आसमान में काफी ऊपर तक जा रहा है।

आग की वजह का पता नहीं चला है लेकिन इस दौरान रसोई गैस सिलेंडर के फटने से आग और भड़क गई जिससे गरीब नगर के अलावा 2 और इलाके इसकी चपेट में आए गए हैं। अभी यह भी पता नहीं चल पाया है कि इस आग में कोई फंसा हुआ तो नहीं है। वहीं फायर ब्रिगेड का कहना है कि यह लेवल थ्री की आग है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आग एक तेज धमाके के बाद लगी है। भीड़भाड़ वाला इलाका होने के कारण फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में दिक्कत आ रही है।

यह भी पढ़ें : दिवाली पर पटाखे फोड़ने के समय में सुप्रीम कोर्ट ने किया बदलाव, इन राज्यों ने लगाई थी अर्जी 

बता दें कि पिछले वर्ष जब नगर निगम जब इस इलाके में हुए अतिक्रमण पर कार्रवाई करने गई थी, तब भी एक गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण झोपड़पट्टी में आग लग गई। बाद में रिपोर्ट से जानकारी मिली थी कि 76 झोपड़ियों को आग लगा दी गई थी। बाद में सामने आए एक रिपोर्ट से पता चला कि किसी ईंधन से जानबूझकर आग लगाई गई थी।

वेब डेस्क, IBC24