Fight Between Five Girls for boyfriend In Sonepur Mela, Video Viral

‘ये लड़का मेरा ब्वायफ्रेंड है’… बीच मेले पर ही भिड़ गई 5 लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

'ये लड़का मेरा ब्वायफ्रेंड है'... बीच मेले पर ही भिंड़ गई 5 लड़कियां : Fight Between Five Girls for boyfriend In Sonepur Mela, Video Viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:39 PM IST, Published Date : November 29, 2022/11:27 pm IST

Fight Between Five Girls for boyfriend बिहार के सोनपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ब्वायफ्रेंड के लिए 5 युवतियां भरे मेले में आपस में भिंड़ गए। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। IBC24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पांच लड़कियां आपस में मारपीट कर रही हैं, जबकि ब्वॉयफ्रेंड एक दूसरे को बचा रहा है।

Read More : दामाद ने अपनी ही पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, इस बात को लेकर हुआ था विवाद 

Fight Between Five Girls for boyfriend सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया और क्षेत्र में तमाम तरह की चर्चाएं हो रही है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो सोनपुर मेले का है। लड़कियों के बीच यह लडाई ब्वॉयफ्रेंड को लेकर हुई थी। यह घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। बताया जाता है कि एक लड़का एक लड़की को मेला में घूमा रहा था, तभी अचानक तीन-चार लड़कियां उस लड़की के साथ मारपीट करने लगीं उनका कहना था कि यह मेरा ब्वॉयफ्रेंड है।सड़क पर लड़कियों ने जमकर एक-दूसरे पर थप्पड़ एवं घूंसा चलाया। मेला में सड़क पर हो रही मारपीट से स्थानीय लोग हतप्रभ थे, लेकिन चूंकि लड़कियों का मामला था इसलिए लोगों ने बीच में हस्तक्षेप नहीं किया।

Read More : बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस स्ट्रीट डॉग से अंग्रेजी में बातें करने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोल- ‘बस करो ये…’ 

युवतियों को समझाता रहा युवक

युवक भी असमंजस में पड़ गया था। आस-पास के लोग अचानक से मारपीट कर रही लड़कियों को देखकर हैरान रह गये। हालांकि, लड़कियों के साथ एक युवक भी था। वह लड़कियों को मारपीट से रोकने का प्रयास कर रहा था। बताया जाता है कि इनमें पहले बहस हुई फिर मारपीट शुरू हो गई। थप्पड़ और घूंसे चलने शुरू हो गये। ये तमाशा देख रहे किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

 

 
Flowers