दार्जिलिंग की महिलाओं के उत्पीड़न के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज | FIR lodged against unidentified persons for harassing Darjeeling women

दार्जिलिंग की महिलाओं के उत्पीड़न के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

दार्जिलिंग की महिलाओं के उत्पीड़न के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 21, 2021/6:49 pm IST

नयी दिल्ली, 21 जुलाई (भाषा) दिल्ली में 30 वर्षीय एक महिला और उसकी सहेलियों का यहां कुछ लोगों द्वारा कथित तौर पर उत्पीड़न करने के सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के हौज खास इलाके में रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को हुई, जब पीड़िता अपनी तीन सहेलियों के साथ एक बार के बाहर कैब का इंतजार कर रही थी। वे सभी पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग की रहने वाली हैं।

सफदरजंग एन्क्लेव थाने में बुधवार को दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक तीन से चार लोगों ने उनके बारे में भद्दी टिप्पणियां की।

पुलिस ने बताया कि नाराज महिलाओं ने उनका वीडियो बनाया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने पुलिस को नोटिस जारी कर प्राथमिकी दर्ज करने को कहा था।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

भाषा कृष्ण सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)