FIR registered against AAP MLA Amanatullah Khan

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ FIR दर्ज, सैकड़ों महिलाओं को लेकर अतिक्रमण हटाओ अभियान में बाधा डालने का आरोप

दिल्ली के शाहीन बाग में सोमवार को महिलाओं सहित सैकड़ों लोगों ने एसडीएमसी के अतिक्रमण रोधी अभियान का विरोध किया, क्योंकि भारी संख्या में पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में बुलडोजर भी इलाके में लाए गए थे। निगम की टीम को वापस लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा। FIR registered against AAP MLA Amanatullah Khan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : May 10, 2022/8:52 am IST

FIR against AAP MLA Amanatullah Khan: नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग में अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालने के आरोप में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों के खिलाफ सोमवार को FIR दर्ज की। दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) ने खान और उनके समर्थकों के खिलाफ सोमवार को शाहीन बाग में अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

read more: दिनदहाड़े गहनों से भरा पर्स लूटकर फरार हुए लुटेरे, CCTV फूटेज देखकर कांप उठेगी रू​ह

पुलिस ने ‘एसडीएमसी से प्राप्त शिकायत के आधार पर अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 186 , 353 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।’ शाहीन बाग के थाना प्रभारी को दी गई एक शिकायत में एसडीएमसी के सेंट्रल जोन लाइसेंसिंग इंस्पेक्टर ने कहा है कि शाहीन बाग में मुख्य सड़क पर सोमवार को अतिक्रमण हटाने का अभियान तय किया गया था और कार्रवाई को अंजाम देने के लिए उसके कर्मचारी और पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद थे।

read more:टूटा भरोसा..जनता हारी…जन मुद्दों पर सियासत भारी! क्या स​ही है खरगोन और सिवनी के मुद्दे पर सियासत चमकाना?

शिकायत में कहा गया, ‘विधायक (ओखला) अमानतुल्लाह खान ने अपने समर्थकों के साथ एसडीएमसी के कर्मियों को अतिक्रमण नहीं हटाने दिया। इसके मद्देनजर आपसे अनुरोध है कि लोक सेवकों द्वारा सरकारी कर्तव्यों के निर्वहन में हस्तक्षेप करने के लिए अमानतुल्ला खान और उनके समर्थकों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।’ दिल्ली के शाहीन बाग में सोमवार को महिलाओं सहित सैकड़ों लोगों ने एसडीएमसी के अतिक्रमण रोधी अभियान का विरोध किया, क्योंकि भारी संख्या में पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में बुलडोजर भी इलाके में लाए गए थे। निगम की टीम को वापस लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

 
Flowers